37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बरेली के भड़सर में स्कूटी से मांस ले जाने पर हिंदू संगठनों का हंगामा, पुलिस ने स्कूटी ली कब्जे में

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को प्रतिबंधित मांस स्कूटी से ले जाने की सूचना मिली. वह तुरंत मौके पर पहुंच गए. उन्होंने स्कूटी से मांस लेकर जा रहे दोनों मांस विक्रेताओं को दौड़ा लिया. मगर, वह दोनों स्कूटी छोड़कर फरार हो गए. हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया.

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के भड़सर गांव के पास दो मांस विक्रेता स्कूटी से बोरी में भरकर मांस ले जा रहे थे. हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को प्रतिबंधित मांस स्कूटी से ले जाने की सूचना मिली. वह तुरंत मौके पर पहुंच गए. उन्होंने स्कूटी से मांस लेकर जा रहे दोनों मांस विक्रेताओं को दौड़ा लिया. मगर, वह दोनों स्कूटी छोड़कर फरार हो गए. हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया.

तुरंत मौके पर पहुंच गए

इसके बाद पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शांत किया. इसके बाद खाद प्रसंस्करण विभाग (एफएसडीए) की टीम ने जांच पड़ताल की. टीम की जांच में मांस बफैलो (भैंस) का मिला. उनके पास बेचने का लाइसेंस भी था. इसके बाद मीट का सैंपल लेने के बाद जमीन में दबा दिया गया. इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. सोमवार को हाफिजगंज थाना क्षेत्र के लभेड़ा गांव निवासी दो मांस विक्रेता स्कूटी से मांस खरीद कर ले जा रहे थे. बताया जाता है कि उनके पास मीट बेचने की दुकान का लाइसेंस भी था. स्कूटी से प्रतिबंधित मांस ले जाने की जानकारी हिंदू संगठनों को मिली. हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता तुरंत मौके पर पहुंच गए. उन्होंने दोनों मांस विक्रेता को दौड़ा लिया.जिसके चलते दोनों मीट विक्रेता स्कूटी छोड़कर फरार हो गए. उस पर बोरी में मांस भरा हुआ था. वह दोनों फरार हो गए.

मांस को जंगल में दबा दिया गया

मामले की सूचना हाफिजगंज थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने स्कूटी में स्कूटी के मांस को कब्जे में लेकर सैंपल लिया. इसके बाद एफएसडीए की टीम ने जांच की. जांच में मांस प्रतिबंधित नहीं था. इसके बाद स्कूटी से मांस ले जाने वाले दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई. इसके साथ ही मांस को जंगल में जमीन में दबा दिया गया है. पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है. बरेली में लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं.

Also Read: बरेली के बहेड़ी में गोवंश अवशेष मिलने पर हंगामा, पुलिस ने आरोपों को नकारा, खून का लिया सैंपल

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें