32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चतरा में देसी रिवॉल्वर के साथ दो अपराधी गिरफ्तार, मोबाइल व बाइक जब्त

सदर पुलिस ने समाहरणालय के समीप स्थित शेरे पंजाब होटल के पास से एक देसी रिवॉल्वर के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

सदर पुलिस ने समाहरणालय के समीप स्थित शेरे पंजाब होटल के पास से एक देसी रिवॉल्वर के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में टंडवा थाना क्षेत्र के होन्हे गांव निवासी राहुल कुमार (पिता अजीत राम) व आदित्य यादव (पिता विष्णु यादव) शामिल हैं. उक्त अपराधियों के पास से देसी रिवॉल्वर के अलावा दो मोबाइल, एक बाइक (जेएच 01 बीसी-7565) जब्त किया है.

यह जानकारी एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बुधवार को सदर थाना परिसर में प्रेस काॅन्फ्रेंस में दी. उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि शेरे पंजाब होटल के समीप दो अपराधी देसी रिवॉल्वर लेकर घूम रहे हैं. सूचना के आलोक में छापामारी टीम का गठन किया गया. टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त होटल के पास से दोनों को रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार किया.

इस संबंध में सदर थाना में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज करते हुए दोनों को जेल भेज दिया गया. छापामारी टीम में थाना प्रभारी मनोहर करमाली, एसआई कौशल कुमार सिंह, एएसआई शशिकांत ठाकुर, रामापति कुम्हार व कई जिला बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें