33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

West Bengal: जमालपुर में युवती का शव मिलने से मची सनसनी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के मणिरामबती इलाके में एक युवती देबयानी सरकार (18) का मृत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है .

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के मणिरामबती इलाके में एक युवती देबयानी सरकार (18) का मृत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना के बाद मौके वारदात पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद से यह स्पष्ट हो जाएगा कि देबयानी सरकार की मौत कैसे हुई है .

Also Read: पूर्व वर्दमान जिले में फंदे से झूलता युवती का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस
जमालपुर थाने की पुलिस जांच में जुटी 

जमालपुर थाने की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मृत लड़की के पिता संजय सरकार ने बताया कि वे तथा उनकी पत्नी जगधात्री पूजा के अवसर पर आठपाड़ा में आयोजित मेले में दुकान लगाए थे. वह और उनकी पत्नी दोनों ही मेले में दुकान चलाने में व्यस्त थे. देवयानी घर पर दादा और दादी के साथ थी. रात को खाने-पीने के बाद वह दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में सोने चली गई थी. सुबह में वे मेले से घर लौटे तो देखा कि बच्ची बिस्तर पर पड़ी है. काफी चिल्लाने और कोई जवाब नहीं मिलने पर वे पड़ोसियों को सूचना दी गई. किसी तरह उसे तुरंत बेहोशी की हालत में जमालपुर प्रखंड अस्पताल के जाया गया. वहां चिकित्सकों ने कहा कि देवयानी की मौत हो चुकी है.

आखिरकार मौत कैसे हुई जांच जारी

आखिरकार मौत कैसे हुई इसकी जांच शुरु हो गई है. मौत के कारण स्पष्ट होने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई कर सकती है. देबयानी सरकार का परिवार बेहद ही दु:खी है और पड़ोसी भी बेहद दु:खी है. पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दायर कर तहकीकात में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बर्दवान भेज दिया गया.

Also Read: 10 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे माणिक भट्टाचार्य, बैंक अकाउंट चालू रखने की वजह तलाशेगी ईडी

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी, आसनसोल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें