25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Crime:सासाराम में प्यार में पागल पत्नी ने पति को सुला दी मौत की नींद, एक लाख में हुआ था मौत का सौदा

Bihar Crime News: घटना बीते दो नवंबर की है. जिसका खुलासा आज जिला पुलिस कप्तान आशीष भारती ने आज शुक्रवार को किया है. पुलिस ने कांड का खुलासा करते हुए घटना में प्रयुक्त दो बाइक, एक कट्टा, एक कारतूस, एक ऑटो, सात मोबाइल फोन सहित सुपारी के लिए दिये गये 22 हजार रुपये नकद बरामद किये हैं.

Bihar Crime: शकील बदायूंनी की एक मशहूर गजल है. ऐ मोहब्बत तेरे अंजाम पे रोना आया…जब हुआ ज़िक्र ज़माने में मोहब्बत का मुझ को अपने दिल-ए-नाकाम पे रोना आया”. इस कहानी में भी कमोबेश ऐसा ही हाल है. दरअसल, सासाराम के शिवसागर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने अपनी शादी-शुदा जिंदगी में खुद से ही आग लगा ली और अपने पति की हत्या सुपारी किलर से करा दी.

घटना बीते दो नवंबर की है. जिसका खुलासा आज जिला पुलिस कप्तान आशीष भारती ने आज शुक्रवार को किया है. पुलिस ने कांड का खुलासा करते हुए घटना में प्रयुक्त दो बाइक, एक कट्टा, एक कारतूस, एक ऑटो, सात मोबाइल फोन सहित सुपारी के लिए दिये गये 22 हजार रुपये नकद बरामद किये हैं

पत्नी ने ही कराई थी हत्या

बता दें कि बीते दो नवंबर को शिवसागर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने पहाड़पुर गांव निवासी सिकंदर यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिकंदर यादव बिहार के बाहर किसी अन्य राज्य में ऑटो चलाता था. पुलिस ने जब कांड को सुलझाना शुरू किया तो हत्या के तार सिकंदर की पत्नी से जाकर उलझ गए. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने सिकंदर यादव की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी, दो शार्प शूटर, दो सहयोगी, एक ऑटो चालक व एक नाबालिग लड़के को गिरफ्तार किया है.

Also Read: Bihar Crime: चार बच्चों की मां पर चढ़ा ‘इश्क का बुखार’, यमराज के दरवाजे पर जाकर खत्म हुई कहानी

ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक सिंकदर की पत्नी पत्नी मंजू देवी का चेनारी थाना क्षेत्र के सरैया गांव के रामप्रसाद सिंह के बेटे अशोक सिंह से करीब चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दुर्गा पूजा के समय अपने घर लौटा सिकंदर गांव में ही कुछ काम करना चाह रहा था. उसका गांव में रहना उसकी पत्नी के प्रेम में खलल डाल रहा था. छठ के समय से ही मंजू उस पर परदेश जाने का दबाव बना रही थी. सिकंदर के गांव में ही रहने का रुख देख मंजू व उसके प्रेमी अशोक ने मिल कर सिकंदर की हत्या की साजिश रची. मंजू के प्रेमी अशोक ने करीब 1.40 लाख रुपये की सुपारी पर दो शार्प शूटरों को ठीक किया, जिन्होंने विगत दो नवंबर को घटना को अंजाम दिया.

बोले एसपी..

इस संबंध में एसपी आशीष भारती ने बताया कि शिवसागर थाना क्षेत्र के थनुआ गांव निवासी कलेंद्र प्रसाद के बेटे मंटू कुमार व रोझई गांव निवासी प्रभु पासवान के बेटे संदीप कुमार उर्फ आकाश को अशोक ने एक लाख चालीस हजार रुपये में सिकंदर की हत्या की सुपारी दी थी. घटना को अंजाम देने के लिए शार्प शूटरों ने मृतक सिकंदर के पड़ोस के रिश्ते में नाबालिग भतीजे को लाइनर बना घटना को अंजाम दिया. इस घटना में मृतक की पत्नी मंजू देवी, चेनारी थाना क्षेत्र के सरइयां गांव निवासी मंजू के प्रेमी अशोक सिंह पिता राम प्रसाद सिंह, दोनों शार्प शूटर संदीप व मंटू, कांड में सहयोगी पहाड़पुर गांव निवासी बिगन सिंह के बेटे ऑटो चालक भुलन यादव व भुनेश्वर सिंह उर्फ कन्हैया सिंह के बेटे पंकज सिंह, चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद गांव निवासी दिनेश्वर राय के बेटे राकेश राय को गिरफ्तार किया गया है.

ऑटो चालक ने ही सिकंदर को पहुंचाया था घर

घटना की शाम दो नवंबर को जख्मी हालत में सिकंदर को अपने ऑटो में बैठा भूलन यादव व पंकज ने उसे घर पहुंचाया था. इससे पहले खाने-पीने के लिए पार्टी के नाम पर पंकज सिकंदर को घर से बुला सबराबाद ले गया था. वहां शार्प शूटरों ने सिकंदर को गोली मार दी. गोली सिकंदर के सीने में लगी थी. घर पहुंचते-पहुंचते सिकंदर की मौत हो गयी थी. एसपी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम का गठन कर लगातार छापेमारी की गयी और पुलिस कांड के उद्भेदन में सफल रही. उन्होंने बताया कि घटना में प्रयुक्त दो बाइक, एक कट्टा, एक कारतूस, एक ऑटो, सात मोबाइल फोन सहित सुपारी के लिए दिये गये रुपये में से 22 हजार नकद बरामद किया गया है.

पुरस्कृत किये जायेंगे पुलिसकर्मी

सिकंदर हत्याकांड का तत्काल उद्भेन करने वाली टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा. एसपी ने कहा कि पुलिस मुख्यालय द्वारा गठित टीम के सदस्यों ने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है. टीम में शामिल सभी को पुरस्कृत किया जायेगा. उन्होंने बताया कि टीम में चेनारी थानाध्यक्ष निर्मल कुमार, शिवसागर थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल, चेनारी थाना के एसआइ सुरेंद्र बैठा, एसआइ नेहा कुमारी, एएसआइ मुकेश कुमार, सिपाही शंभुनाथ यादव, सरोज कुमार, शाहीद खां शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें