38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूर्व मुखिया हत्याकांड में नया मोड़, चैनपुर थाना के एक ASI के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का केस दर्ज

गुमला जिला अंतर्गत भदौली पंचायत की पूर्व मुखिया हत्याकांड में एक नया मोड़ आया है. परिजनों की शिकायत पर चैनपुर थाना के ASI रंजन कुमार के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज हुआ है. वहीं, पुलिस CCTV फुटेज खंगाल रही है.

Jharkhand News: गुमला जिला के सिसई प्रखंड स्थित भदौली पंचायत की पूर्व महिला मुखिया की मौत के बाद गुमला पुलिस ने अनुसंधान तेज कर दी है. पुलिस गुमला शहर में जगह-जगह लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है, ताकि पूर्व महिला मुखिया किधर और किसके साथ थी, इसका पता चल सके. इधर, गुरुवार को मृतका के पति सहित परिजन चैनपुर के एएसआई रंजन कुमार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराने गुमला थाना पहुंचे. जहां वे काफी घंटे तक रुके. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया. पति के बयान पर एएसआई के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या करने का केस दर्ज किया गया है.

भड़क उठे एसडीपीओ

इधर, एएसआई पर लगे आरोप के बाद एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल एवं थानेदार विनोद कुमार परिजनों को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन नहीं मान रहे थे. समझाने के क्रम में एसडीपीओ को पूर्व मुखिया के पति ने उनकी पत्नी के बारे में कुछ कहा, तो एसडीपीओ भड़क उठे. उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों की पत्नियां सावित्री होती है. हम हर दिन डयूटी करते हैं. पत्नी एवं बच्चे से दूर रहते हैं, लेकिन फिर भी हमारी पत्नियां हमारे साथ में भगवान के रूप में होती है.

पति ने कहा : मेरी पत्नी को लोहे के रड से मारा गया है

मृतका के पति ने आवेदन में कहा है कि आठ नवंबर की रात सात बजे चैनपुर थाना के एएसआई रवि रंजन फोन कर बिरसा मुंडा के पास बुलाया. मेरी पत्नी अपनी बहन को बताकर गयी कि रवि रंजन मुझे जशपुर रोड स्थित पार्क के पास बुलाया है और बोला है कि मैं बटालियन गार्ड के साथ आ रहा हूं. तुम पार्क के पास रहो और अपनी बहन को खाना बनाकर रखने बोली. उसके बाद से मेरी पत्नी का फोन बंद हो गया. जिसके बाद से किसी का कोई संपर्क नहीं होने लगा. नौ नवंबर को जब मैं रांची में अपने पैर का इलाज कराने गया था. वहां मुझे मेरा दोस्त छोटेलाल साहू जो मेरे साथ रांची गया था. उसके फोन में 11.30 बजे व्हाट‍्सऐप में फोन आया. जिससे मुझे पता चला कि मेरी पत्नी का सिलम बाइपास की जगह हत्या कर सड़क में छोड़ दिया गया है.

Also Read: Jharkhand News: गुमला की भदौली पंचायत की पूर्व मुखिया का शव बरामद, पति ने हत्या की जतायी आशंका

दुष्कर्म के बाद हत्या की जतायी आशंका

जानकारी मिलते ही दोपहर दो बजे गुमला सदर अस्पताल पहुंचा, तो देखा कि मेरी पत्नी का छाती का पसली टूटा हुआ था. साथ ही बायां हाथ में धारदार हथियार से कटा हुआ था. हाथ भी टूटा हुआ था. बायें पैर में रड से मारने का निशान एवं दाहिने पांव के पास गंभीर चोट के निशान हैं. जिंस का पैंट खुला हुआ था. जिससे मुझे शक है कि मेरी पत्नी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी है. रवि रंजन से मेरी पत्नी का तीन वर्षों से बातचीत फोन और मेरे घर में आना-जाना था.

रिपोर्ट : दुर्जय पासवान, गुमला.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें