30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राजकुमार राव ने पत्रलेखा संग कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी, देखें रोमांटिक VIDEO

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा ने इसी दिन बीते साल एक दूसरे संग सात फेरे लिए थे. आज उनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी है. ऐसे में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने पूरे साल की झलकियां दिखाई है.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. कपल ने साल 2014 की ड्रामा फिल्म सिटीलाइट्स में एक दूसरे के साथ काम किया था. फिल्म को हंसल मेहता ने निर्देशित किया था. दोनों ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल 15 नवंबर को एक दूसरे संग सात फेरे लिए थे. इनकी शादी में कुछ दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. ये कपल एकदूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करने से पीछे नहीं हटते. राजकुमार पत्रलेखा को प्यार से पात्रा कहकर बुलाते हैं, जबकि एक्ट्रेस उन्हें राज कहकर पुकारती है.

राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की पहली वेडिंग एनिवर्सरी

राजकुमार और पत्रलेखा की शादी को एक साल पूरा हो गया है. इस खास अवसर पर, हम दो हमारे दो अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर की. इसमें पेरिस ट्रिप, डांसिंग वीडियो और बहुत हसीन पल देखे जा सकते हैं. अभिनेता ने वीडियो को कैप्शन दिया, “प्यार, सम्मान और एकजुटता के एक साल का जश्न…#HappyAnniversary my love.” वीडियो में, एल्विस प्रेस्ली का सॉन्ग बज रहा है.

राजकुमार राव और पत्रलेखा के वीडियो पर सेलेब्स की प्रतिक्रिया

राजकुमार और पत्रलेखा के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, सिकंदर खेर ने कमेंट किया, “आप दोनों को सालगिरह मुबारक हो!” नेहा धूपिया ने लिखा, “आप लोगों को सालगिरह मुबारक हो …. प्यार और अधिक प्यार.” अभिषेक बनर्जी, ताहिरा कश्यप, श्रुति हसन, डायना पेंटी, अनुष्का रंजन, मुकेश छाबड़ा, और कई अन्य लोगों ने कमेंट कर कपल को बधाई दी.

इन फिल्मों में दिखेंगे राजकुमार राव

इसी बीच, वर्कफ्रंट की बात करें, राजकुमार वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स फिल्म, मोनिका, ओ माय डार्लिंग की सफलता को एंजॉय कर रहे है. इस सीरीज में हुमा कुरैशी, आकांक्षा रंजन कपूर और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका है. जजमेंटल है क्या अभिनेता अगली बार अनुभव सिन्हा की आगामी सामाजिक ड्रामा, भीड में भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे. इसके बाद, उनके पास जान्हवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी हैं. दूसरी ओर, पत्रलेखा, प्रतीक गांधी के साथ फुले में अभिनय करेंगी, जिसमें वे सामाजिक कार्यकर्ताओं और सुधारकों महात्मा ज्योतिराव गोविंदराव फुले और सावित्रीबाई फुले की भूमिका निभाएंगी. अभिनेत्री कुणाल खेमू के साथ अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज गुलकंद टेल्स में भी नजर आएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें