36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CUJ की पूजा कुमारी को मिला बेस्ट रिसर्च पेपर का अवॉर्ड, राष्ट्रीय मीडिया कॉन्क्लेव में ली थी हिस्सा

कॉन्क्लेव पांच सेशन में बांटा गया था . जिसमें पूजा कुमारी को सेशन के बेस्ट रिसर्च पेपर के अवार्ड से सम्मानित किया गया. पूजा ने इस उपलब्धि का श्रेय अपने सुपरवाइजर प्रोफेसर देवव्रत सिंह के गाइडेंस को दिया है.

तीन दिवसीय 6th राष्ट्रीय मीडिया कॉन्क्लेव का आयोजन 21 से 23 नवंबर, 2022 को उत्कल यूनिवर्सिटी के द्वारा KIT भुवनेश्वर में आयोजित हुआ. इस कॉन्क्लेव में पूरे देश से लगभग 100 रिसर्च पेपर्स, रिसर्च स्कॉलर, असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट और प्रोफेसर द्वारा प्रस्तुत किये गए.

यह कॉन्क्लेव पांच सेशन में बांटा गया था. जिसमें पूजा कुमारी को सेशन के बेस्ट रिसर्च पेपर के अवार्ड से सम्मानित किया गया. यह पेपर इंस्टिट्यूट ऑफ़ मीडिया स्टडीज, उत्कल यूनिवर्सिटी द्वारा प्रकाशित किताब “मीडिया एंड कल्चर” (ISBN: 9789357681902) में चैप्टर के रूप में प्रकाशित हुआ है. पूजा ने इस उपलब्धि का श्रेय अपने सुपरवाइजर प्रोफेसर देवव्रत सिंह के गाइडेंस को दिया है.

पूजा कुमारी CUJ के जन संचार विभाग की शोधार्थी हैं. यह अवार्ड मिलने पर प्रोफेसर देवव्रत सिंह ने पूजा को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह विभाग के साथ साथ विश्वविद्यालय के लिए गर्व की बात है. झारखंड केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर के बी दास ने इस उपलब्धि पर पूजा को मोबाइल पर बधाई दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें