39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जम्मू-कश्मीर : बड़ी साजिश नाकाम! संदिग्ध पैकेट से मिले 5 लाख रुपये और हथियार

जम्मू और कश्मीर में गुरुवार को संदिग्ध पैकेट मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि किसी बड़ी साजिश को अं जाम देने की तैयारी थी. क्योंकि पैकेट से 5 लाख रुपये और हथियार मिले हैं.

जम्मू और कश्मीर में गुरुवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक संदिग्ध वस्तु सांबा में मिली. एडिशनल एसपी सुरिंदर चौधरी ने बताया कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर विजयपुर थाने की पुलिस टीम ने आज सांबा के छानी मन्हासन के पास खेत में एक संदिग्ध सीलबंद पैकेट बरामद किया. इसकी जांच जारी है.

इधर एसएसपी सांबा अभिषेक महाजन ने मामले को लेकर कहा कि हमने मौके पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया जिसके बाद पैकेट खोला गया. जब पैकेट खोला गया तो उसमें करीब 5 लाख रुपये के भारतीय नोट मिले. पैकेट में से 2 चाइनीज पिस्टल, 4 मैगजीन, करीब 60 राउंड गोलियां, डेटोनेटर और 2 आईईडी भी बरामद हुए. हमने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

आगे एसएसपी सांबा अभिषेक महाजन ने बताया कि यह संभवतः सीमा पार से ड्रोन द्वारा खेप गिराने का मामला है. शायद किसी घटना को अंजाम देने की साजिश रची गयी थी.

लकड़ी के एक बॉक्स के बारे में मिली खबर

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक महाजन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि स्थानीय लोगों ने सुबह 6.15 बजे अंतरराष्ट्रीय सीमा से लगभग पांच किलोमीटर दूर रामगढ़ और विजयपुर के बीच एक संदिग्ध पैकेट देखा. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसके बारे में खबर दी. संदिग्ध पैकेट में स्टील के तले वाला लकड़ी का एक बॉक्स था, जिसमें से बम निरोधक दस्ते ने डेटोनेटर सहित दो आईईडी, दो चीनी पिस्तौलें, 60 राउंड के साथ चार मैगजीन और पांच लाख रुपये की नकदी बरामद की. नकदी 500 रुपये के नोटों में थी जिसके बंडल बने थे.

स्थानीय लोगों को मिलेगा इनाम

आगे महाजन ने कहा कि यह सीमा पार से ड्रोन के जरिये सामान गिराये जाने का मामला है. हम इसकी जांच कर रहे हैं. खेप का इस्तेमाल किसी साजिश को अंजाम देने के लिए गिराया गया हो. खेप की जानकारी देने वाले स्थानीय लोगों और इस पर कार्रवाई करने वाले पुलिस कर्मियों को इनाम दिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें