36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Begusarai crime news: छात्रा को लेकर शिक्षक फरार, पढ़िए क्या है पूरा मामला ….

बेगूसराय में गुरु और शिष्या का पवित्र रिश्ते को एक शिक्षक ने कलंकित कर दिया है. लड़की की मां ने फुलवड़िया थाना में लिखित शिकायत कर एक शिक्षक पर शादी के नियत से भगाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करायी है.

बेगूसराय जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. एक शिक्षक न केवल ज्ञान के स्रोत के रूप में कार्य करता है. बल्कि वे रोल मॉडल, संरक्षक, देखभालकर्ता और सलाहकार के रूप में भी कार्य करते हैं. लेकिन फुलवड़िया थाना क्षेत्र में एक ऐसी वारदात प्रकाश में आयी है. जिससे गुरु और शिष्य की पवित्र रिश्ते दागदार हो रहे हैं. दरअसल इस बात की उजागर तब हुई, जब पीड़िता छात्रा की मां स्थानीय थाना फुलवड़िया में लिखित शिकायत कर थाना क्षेत्र से ही जुड़ा एक युवक पर शादी के नियत से भगाने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करायी है.

पीड़िता छात्रा की मां ने थाने में की शिकायत

पीड़िता छात्रा की मां ने आवेदन में कहा है कि 21 नवंबर 2022 की संध्या पांच बजे मेरी 15 वर्षीया बेटी ट्यूशन पढ़ने के लिए कैरीबाड़ी स्थित एक शिक्षक के यहां गयी जो अब तक वापस नहीं लौटी. विलंब होने की स्थिति में कोचिंग में जाकर पता किया तो मालूम चला कि मेरी पुत्री वहां पढ़ने के लिए गयी ही नहीं थी. मेरी पुत्री के पास से एक मोबाइल मिला. जिसमें दो नंबर से बार-बार बात किया गया है. जो फुलवड़िया दो पंचायत के वार्ड संख्या 12 निवासी मो अख्तर के पुत्र मो अमिर अपना कोचिंग बंद करके भागा है.

Also Read: नवादा में जोरदार धमाका के साथ केमिकल ब्लास्ट, महिला समेत दो झुलसे, सभी की हालत गंभीर
शादी के नियत से भगाने का आरोप

मुझे पूर्ण विश्वास है कि मो आमिर के द्वारा ही मेरी पुत्री को शादी के नियत से भगाया गया है. वहीं स्वजनों एवं स्थानीय लोगों की मानें तो भगायी गयी नाबालिग छात्रा के बारे में बताया गया कि वह करीब तीन वर्षों तक आरोपी मो अमिर की कोचिंग में पढ़ीं है. इधर, इस संबंध में फुलवड़िया थानाध्यक्ष नवीन कुमार से पूछे जाने पर इन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की सघन छानबीन की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें