32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar news: बेतिया में सड़क किनारे खेल रहे दो बच्चों के ऊपर गिरा मिट्टी का टीला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Bihar news: बेतिया में सड़क किनारे खेल रहे दो बच्चों के ऊपर मिट्टी का टीला अचानक भरभराकर गिर गया. इस हादसे में दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद लोगों ने बच्चे के शव को सड़क पर रखकर जमकर हो-हंगामा किया.

Bihar news: बेतिया से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां सड़क किनारे खेल रहे दो बच्चों के ऊपर मिट्टी का बड़ा से टीला भरभराकर गिर गया. इस हादसे में दोनों बच्चे मिट्टी के अंदर दब गये. जब तक लोग बच्चे को बाहर निकल पाते, तब तक दोनों बच्चे की मौत हो चुकी थी. घटना मझौलिया के करमवा गांव की है. हादसे के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है. मृतक बच्चे के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

चल रहा था सड़क निर्माण का कार्य

जानकारी के मुताबिक जहां यह हादसा हुआ है. वहां सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था. कुछ समय पूर्व हो संवेदक ने सड़क किनारे मिट्टी की खुदाई करायी थी. जिस वजह से वहां एक बड़ा से गड्ढा बन गया था. खेलने के दौरान दोनों बच्चे उसी गड्ढे में जा गिरे. जिसके बाद उनके ऊपर मिट्टी का बड़ा सा टीला भरभराकर गिर गया. हादसे में जान गंवाने वाले दोनों बच्चे क्रमश: आठ और नौ साल के थे. जिनकी पहचान रवि और प्रियांजलि के रूप में हुई है. लोगों ने संवेदक पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन

हादसे के बाद ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को मिट्टी के नीचे से निकाल, लेकिन तब तक दोनों बच्चे की मौत हो चुकी थी. घटना से नाराज लोगों ने बच्चे के शव को सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया. लोग जिला प्रशासन हाय-हाय के नारे लगा रहे थे.

इधर, मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कराने की भरसक कोशिश की. लेकिन ग्रामीण वरीय अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे. लोगों ने आरोपी संवेदक को गिऱफ्तार करने की भी मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें