38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ इस दिन होगी रिलीज, मिलेगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और अन्नया पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. अब एक सूत्र ने खुलासा किया है कि ये फिल्म जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Dream Girl 2 Release Date: 2019 में आई कॉमेडी फिल्म ड्रीम गर्ल लगभग सभी ने देखी होगी. आयुष्मान खुराना के जादुई अंदाज ने सभी को खूब गुदगुदाया था. इस कॉमेडी फिल्म को देखकर दर्शकों ने खूब ठहाके लगाए थे. हालांकि अब जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है. निर्देशक राज शांडिल्य और निर्माता एकता कपूर की फिल्म के सीक्वल में इस बार आयुष्मान खुराना और अन्नया पांडे नजर आएंगे. पहले बताया गया था कि ये फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होगी. हालांकि अब नई डेट का जल्द ही अनाउंसमेंट होगा.

ड्रीम गर्ल 2 की नई रिलीज डेट

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 पर एक नया अपडेट आया है. सूत्र के अनुसार, फिल्म अब 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जल्द ही मेकर्स की ओर से इसपर ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी. इस बीच, फिलहाल शूटिंग चल रही है, और अन्नू कपूर और अभिषेक बनर्जी भी राज शांडिल्य निर्देशित फिल्म का हिस्सा हैं. ड्रीम गर्ल के पहले पार्ट में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा भी थी.

शाहरुख खान के घर के बाहर आयुष्मान खुराना ने मांगी थी मन्नत

आयुष्मान खुराना ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की. जिसमें उन्हें किंग खान के घर के बाहर पोज देते देखा जा सकता है. एक्टर अपनी कार के छत से निकलकर दुआ मांग रहे है. वहीं उनके आसपास फैंस खुशी से झूम उठे है और इस पल को कैमरे में कैद कर रहे है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”मन्नत से गुजर रहा था…तो एक मन्नत मांग ली.”#AnActionHero #2ndDecember #SRKian.

Also Read: स्ट्रगल के दिनों में 8 लड़कों के साथ एक छोटे से कमरे में रहते थे अमिताभ बच्चन, कमाते थे महज इतने रुपये
आयुष्मान खुराना ‘एन एक्शन हीरो’ के प्रमोशन में बिजी

आयुष्मान इन-दिनों अपनी पहली एक्शन फिल्म एन एक्शन हीरो के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जयदीप अहलावत भी हैं. फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में आयुष्मान अभिनेता की भूमिका में हैं, जो एक असल मर्डर केस में फंस जाता है और खुद को बचाने के लिए सभी से लड़ता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें