27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

West Bengal : अवैध देशी शराब के साथ अभिषेक बनर्जी गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान में अवैध देसी शराब के साथ पुलिस ने अभिषेक बनर्जी को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने बताया कि किराना दुकान की आड़ में अभिषेक बनर्जी कई वर्षों से अवैध रूप से देसी शराब का कारोबार कर रहा था .

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान में अवैध देसी शराब के साथ पुलिस ने अभिषेक बनर्जी को गिरफ्तार किया है. यह घटना पूर्व बर्दवान जिले के शक्तिगढ़ थाना इलाके की है. पुलिस ने बताया कि अवैध रूप से देसी विदेशी शराब रखने तथा अवैध रूप से उक्त शराब की तस्करी और बेचने के मामले की शिकायत के बाद आरोपी अभिषेक बनर्जी उर्फ सोनायी को गिरफ्तार किया गया है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

Also Read: West Bengal Breaking News LIVE : सरकारी कर्मचारियों को क्रिसमस का तोहफा, लगातार मिलेगी 3 दिनों की छुट्टी
छापामारी अभियान चलाकर अवैध देसी विदेशी शराब किया गया जब्त

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की देर रात थाना क्षेत्र के पलाशी ग्राम में गुप्त सूचना के बाद छापामारी अभियान चलाकर एक घर से भारी मात्रा में अवैध देसी विदेशी शराब जब्त किया गया है. गिरफ्तार आरोपी को बुधवार बर्दवान जिला अदालत में पुलिस ने पेश किया है. पुलिस ने बताया कि किराना दुकान की आड़ में अभिषेक बनर्जी कई वर्षों से अवैध रूप से देसी शराब का कारोबार कर रहा था . इस गोरखधंधे की शिकायत मिलने के बाद कल रात छापामारी अभियान चलाकर उक्त दुकानदार अभिषेक बनर्जी को गिरफ्तार किया गया है.

Also Read: कलकत्ता हाईकोर्ट में कर्म व शारीरिक शिक्षा विषयों के शिक्षकों की नियुक्ति पर 30 दिसंबर तक रोक
45 से अधिक शराब की बोतलें की गई जब्त 

आरोपी के दुकान और घर से भारी मात्रा में अवैध देसी शराब की करीब 45 बोतलें जब्त की गई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी कहां से उक्त शराब लाता था और कहां-कहां बिक्री करता था और इस गोरखधंधे में और कौन-कौन लोग शामिल है उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस का मानना है कि संभवत: अभिषेक बनर्जी कुछ देसी शराब भी बनाता था क्योंकि उसके घर से शराब बनाने के कच्चे मटेरियल भी जब्त किया गया है. पुलिस का कहना है कि अवैध शराब बनाने वालो और कारोबारियों के खिलाफ जिला पुलिस का धरपकड़ अभियान जारी रहेगा.

Also Read: सीएम के खिलाफ राष्ट्रगान अवमानना मामले की सुनवाई अब तीन जनवरी को होगी

रिपोर्ट : मुकेश तिवारी पानागढ़

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें