32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुजफ्फरपुर में युवक की हत्या करने के बाद आरोपी ने थाने में किया सरेंडर, जानें क्या है मामला

Bihar crime news: मुजफ्फरपुर में एक युवक ने दूसरे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने हथियार समेत थाने में सरेंडर कर दिया.

मुजफ्फरपुर: कथैया थाना के ठीकहा बाजार पर गुरुवार की शाम पुरानी अदावत में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना के बाद आरोपी विशाल कुमार बैठा ने दो हथियार के साथ थाना में समर्पण कर दिया. हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ मोतीपुर – सरैया पथ को जाम कर दिया और टायर जलाकर प्रदर्शन किया. कथैया व मोतीपुर पुलिस को भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा.

क्या है मामला ?

जानकारी के अनुसार विन्देशवर पंडित का पुत्र अमित कुमार ठीकहा बाजार पर अपने एक दोस्त के साथ नाश्ता करने आया था. इस बीच विशाल होटल पर आया और बिना कुछ कहे पीछे से अमित के गर्दन पर गोली चला दी. एक गोली चलाने के बाद अमित के दोस्त ने आरोपी का एक हाथ पकड़ लिया तो उसने दूसरे हाथ में रखे कट्टा से अमित पर फिर गोली चला दी. अमित की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. उसके बाद विशाल रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति को पिस्टल दिखा कर रोका और उसकी बाइक से थाना पहुंच कर दो कट्टा के साथ आत्मसमर्पण कर दिया. घटना के बाद लोगो की भिड़ जुट गयी. गुस्साए लोगों ने ठीकहा बाजार के समीप एसएच -86 को जाम कर दिया.

तीन दिन पहले दी थी जान से मारने की धमकी

अमित के पिता विन्देश्वर पंडित ने बताया कि तीन दिन पूर्व विशाल ने उनके छोटे पुत्र को धमकी दी थी. उसी दिन जब वह पूछताछ के लिए विशाल के यहां गये तो वह अनाप-शनाप बोलने लगा. उसके बाद वह हथियार लहराते हुए दरवाजे पर पहुंच गया और गाली – गलौज की. विन्देश्वर पंडित ने इसकी लिखित शिकायत 29 नवम्बर को थाने में की थी.

तीन नवंबर को होनी थी बहन की शादी

अमित की बहन की शादी तीन दिसम्बर को होनी है. अमित की हत्या के बाद घर में शादी का माहौल मातम में बदल गया है. पुलिस घटना का कारण प्रेम प्रसंग भी मान कर जांच शुरू कर रही है. कथैया पुलिस हत्या के सभी बिन्दुओं पर अनुसंधान कर रही है. आरोपी युवक ने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबुल कर लिया है. देर रात तक सड़क जाम था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें