27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गया में सेना भर्ती की तैयारी कर रहा युवक की दौड़ने के दौरान हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गया में सेना भर्ती की तैयारी कर रहा युवक की दौड़ने के दौरान मौत हो गयी. घटना की शाम रोज की तरह अन्य युवकों के साथ दौड़ लगा रहा था. इसी क्रम में वह अचानक गिर गया.

बिहार के गया जिले से बड़ी खबर आ रही है. गया के टिकारी प्रखंड अंतर्गत मखदुमपुर टोला हड़ही में रहने वाले रमेश पासवान का 25 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार की मौत स्थानीय ग्राउंड में दौड़ लगाने के क्रम में हो गयी. यह घटना गुरुवार की शाम की है. घटना की शाम रोज की तरह अन्य युवकों के साथ दौड़ लगा रहा था. इसी क्रम में वह अचानक गिर गया. जिसके बाद साथ में दौड़ लगा रहे युवकों ने उसे होश में लाने का प्रयास किया. लेकिन, उसका शरीर स्थिर रहा था.

परिजनों में मचा कोहराम

आनन फानन में सहयोगी युवकों ने उसे टिकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां पर ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक सुभाष कुमार एवं जय प्रकाश सिंह ने चिकित्सकीय जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों ने मौत का कारण ठंड लगना बताया. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार अमरजीत आर्मी में नर्सिंग ट्रेड के लिए फिट घोषित किया जा चुका था और अगला कोई जांच और परीक्षा 12 दिसंबर को होने वाला था. उसी को लेकर यह तैयारी कर रहा था.

शाम में आनी थी बहन की बरात, सुबह सड़क हादसे में भाई की मौत

जमुई सदर थाना क्षेत्र के लोहरा गांव निवासी राजेंद्र महतो के घर गुरुवार अहलेसुबह कोहराम मच गया. जानकारी के अनुसार, शाम में लड़की की शादी को लेकर बरात आनेवाली थी. बरात के खान-पान और स्वागत को लेकर सभी सदस्य तैयारी में जुटे थे. घर में सगे-संबंधी भी भरे हुए थे. गांव भर के लोगों को भी बरात आने का इंतजार था. अजीत भी व्यस्त था. सब्जी लेने बाजार आया था. लौट कर घर जा रहा था. लेकिन अजीत घर नहीं पहुंच सका, उसकी मौत की खबर पहुंची. घटना की जानकारी मिलते ही अजीत के परिवार में अफरा-तफरी मच गयी. लोग घटनास्थल की ओर भगाने लगे. लेकिन घर के लोगों के पहुंचने के पूर्व ही अजीत ने दम तोड़ दिया था. जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ घर पर जुट गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें