26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Quordle Answers: यहां देखें आज के हिंट्स और सॉल्व करें क्वॉर्डल

Quordle Answers : खिलाड़ियों को व्यस्त रखने के लिए, क्वाॅर्डल प्रतिदिन चार परस्पर जुड़ी पहेलियों के नये सेट के साथ अपडेट करता है, जिससे एक विविध और रोमांचक चुनौती सुनिश्चित होती है.

Quordle Answers Today: क्वॉर्डल शब्द पहेली शैली में एक नया और अनोखा रोमांच पैदा करता है, जिसमें मानक एकल पहेली प्रारूप के बजाय चार जुड़ी हुई पहेलियां शामिल हैं. क्वॉर्डल अपने दर्शकों को एक विशिष्ट व्यवस्था के साथ आकर्षित करता है, जो परस्पर संबंधित पहेलियां प्रदर्शित करता है. यह पारंपरिक शब्द पहेली से अलग, अधिक समृद्ध गेमिंग अनुभव प्रदान करता है.

क्वॉर्डल शब्द पहेली की परस्पर जुड़ी प्रकृति के कारण खिलाड़ियों को रणनीतिक सोच और शब्द कटौती में तेज कौशल की आवश्यकता होती है. क्वॉर्डल का गेमप्ले जटिल और कम सामान्य शब्दों के समावेश से उन्नत हुआ है, जिससे खिलाड़ियों को अंग्रेजी भाषा में गहराई से जाने के लिए प्रेरित किया गया है.

Also Read: Gaming Chair: ये हैं टॉप 5 बेस्ट गेमिंग चेयर, जानें यहां

Quordle Answers Today Hints

यहां आज के दिन के चतुर्थांश शब्दों के लिए हमारे संकेत दिए गए हैं :

संकेत 1 : शब्द 1 S से शुरू होता है, 2 C से, 3 S से, और 4 U से शुरू होता है
संकेत 2 : शब्द का अंत – 1: डी, 2: एल, 3: एन, 4: ई
संकेत 3 : शब्द 1 – वह स्थान या भूमिका जो किसी व्यक्ति या वस्तु को मिलनी चाहिए या होनी चाहिए (किसी विकल्प के संदर्भ में प्रयुक्त)
संकेत 4 : शब्द 2 – अंतर्देशीय नावों या जहाजों के आवागमन की अनुमति देने या सिंचाई के लिए पानी पहुंचाने के लिए बनाया गया एक कृत्रिम जलमार्ग
संकेत 5 : शब्द 3 – सतह पर एक नरम चमक
संकेत 6 : शब्द 4 – एक सामान्य उद्देश्य या कार्रवाई के लिए आएं या साथ लाएं.

Daily Quordle 821 Answer on 24th April

यदि उपरोक्त संकेत आपकी मदद नहीं करते हैं, तो 24 अप्रैल, 2024 को जारी क्वॉर्डल 821 का उत्तर नीचे देखा जा सकता है :

STEAD
CANAL
SHEEN
UNITE

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें