24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाटा वर्कर्स यूनियन कमेटी की मीटिंग रही हंगामेदार, पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट और अध्यक्ष एक दूसरे से भिड़े

टाटा वर्कर्स यूनियन के पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय कमेटी मीटिंग से बाहर निकल गये जबकि अकाउंट को कमेटी मेंबरों ने पारित नहीं किया. लेकिन अध्यक्ष ने मंच से घोषणा कर दी कि अकाउंट पारित हो गया.

ब्रजेश सिंह, जमशेदपुर : टाटा वर्कर्स यूनियन कमेटी की शुक्रवार को हुई मीटिंग में काफी हंगामेदार रहा. बैठक के दौरान यूनियन के पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय और टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष संजीव चौधरी टुन्नू के बीच विवाद हो गया. वहीं, अकाउंट में कम आमदनी दिखाने पर भी सवाल को लेकर कमेटी सदस्यों ने सत्ता पक्ष के लोगों को घेर लिया.

पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट मीटिंग से निकले बाहर

हालात यह हुई कि पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय कमेटी मीटिंग से बाहर निकल गये. वहीं, अकाउंट को कमेटी मेंबरों ने पारित नहीं किया. इधर अध्यक्ष ने मंच से घोषणा कर दी कि अकाउंट पारित हो गया. बता दें कि यह आशंका पहले से ही जतायी जा रही थी कि कमेटी मीटिंग हंगामेदार हो सकती है.

Also Read: टाटा वर्कर्स यूनियन में चुनाव के बाद पदाधिकारियों में तनातनी, हार से अब तक उबर नहीं पायी है टीम टुन्नू

टाटा वर्कस यूनियन के अध्यक्ष ने नहीं दिया बोलने का मौका

इससे पहले पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट अरविंद पांडेय ने बोलने का मौका मांगा. इस पर अध्यक्ष ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वे अभी नहीं बोल सकते हैं क्योंकि कोई दूसरे मामला आज के एजेंडा में नहीं है. बाद में जब मीटिंग होगी तो बोलने का मौका दिया जायेगा. यह सुनने के बाद पूर्व डिप्टी प्रेसिडेंट ने इसको लोकतंत्र की हत्या करार दिया. इसके बाद वे अपने समर्थकों के साथ बाहर निकल गये. यूनियन के कोषाध्यक्ष आमोद दुबे ने जब अकाउंट पेश किया तो उस पर कमेटी मेंबर सरोज सिंह और ओमप्रकाश उर्फ बमबम ने अकाउंट में गड़बड़ी का मुद्दा उठाया. जिसके बाद अकाउंट पारित होने से रोक दिया गया. बाद में अपने संबोधन में अध्यक्ष ने अकाउंट को पारित बता दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें