27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar Road Accident: गया में बोलेरो ने मां-बेटे को रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

गया में एक भीषण सड़क हादसे में मां और बेटे की मौत हो गयी. अनियंत्रित बोलेरो ने दोनों को रौंद दिया. ग्रामीणों ने सड़क जाम किया है.

Bihar Road Accident: गया में भीषण सड़क हादसे में दो मां-बेटे की मौत हो गयी. घटना बेलागंज थाना क्षेत्र के नीमा गांव के पास एनएच-83 पर हुई है. जहां एक अनियंत्रित बोलेरो ने दो लोगों को रौंद दिया. दोनों की मौत मौके पर ही हो गयी. मृतक रिश्ते में मां-बेटे थे. वहीं सड़क हादसे में हुई दो मौत के विरोध में ग्रामीण आक्रोशित होकर सड़क पर प्रदर्शन करने लगे. आक्रोशित ग्रामीणों ने गया -पटना मुख्य मार्ग एनएच -83 को जाम कर दिया और चालक की गिरफ्तारी व मृतकों के परिजनों को उचित मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं.

मां और मासूम बेटे की मौके पर मौत

मिली जानकारी के अनुसार, गया -पटना मुख्य मार्ग पर बेलालंज थाना क्षेत्र के नीमा गांव के पास एक तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने महिला व मासूम को कुचल दिया. मृतक महिला की पहचान बेलागंज थाना क्षेत्र के बेलाडीह गांव की रहने वाली बजरंती देवी के रूप मे हुई है. महिला के साथ उसके तीन वर्षीय बेटे को भी बोलेरो ने रौंद दिया जिससे मासूम की मौत भी मौके पर ही हो गयी.

बोलेरो लेकर चालक हुआ फरार

बताया गया कि महिला अपने मासूम बेटे के साथ मायके से आ रही थी. इसी क्रम में वो सड़क पार कर रही थी. लेकिन तेज रफ्तार से आ रही एक बोलेरो की चपेट में पड़ गयी और बोलेरो ने दोनों को रौंद डाला. दोनों की मौत मौके पर ही हो गयी. जबकि बोलेरो का चालक हादसे के बाद फरार हो गया.

पुलिस ने सड़क जाम हटवाया..

वहीं सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही बेलागंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान स्थानीय ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए और आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाया-बुझाया और सड़क जाम को हटवाया गया. ग्रामीण चालक की गिरफ्तारी व उचित मुआवजे की मांग कर रहे थे.

एक साथ दो मौत से गांव में पसरा मातम

वहीं मृतक महिला व बच्चे के शव को बेलागंज पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए गया मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया. वहीं इस घटना के बाद परिजनों को सूचना मिली जिसके बाद गांव मे हड़कंप मच गया. एक साथ घर में दो-दो मौत के बाद गांव मे मातम पसरा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें