27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Bihar Breaking News Live: खगड़िया में वज्रपात से महिला की मौत

Bihar Breaking News Live: बिहार में राजनीतिक हलचल, सड़क हादसे, शिक्षा, खेल, क्राइम व मौसम समेत अन्य किसी भी क्षेत्र की तमाम छोटी-बड़ी खबरों से सबसे पहले रूबरू होने के लिए पढ़ें prabhatkhabar.com के Bihar Live सेक्शन को...

लाइव अपडेट

खगड़िया में वज्रपात से महिला की मौत

खगड़िया- पसराहा थाना के बहियार में खेत में काम करने के दौरान वज्रपात से कुंती देवी नाम की महिला की मौत.

पटना रेलवे जक्शन पर अश्लील फिल्म दिखाने के मामले में कार्रवाई, एजेंसी का अनुबंध रद्द

पटना. पटना रेलवे जक्शन पर अश्लील फिल्म दिखाने के मामले में रेल प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. रेल प्रशासन ने एजेंसी का अनुबंध रद्द कर दिया है. साथ ही उसे काली सूची में डाल दिया है. रविवार को प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगे टीवी स्क्रीन पर अश्लील फिल्म चल गयी थी. ये पूरा घटनाक्रम उस समय हुआ जब बड़ी संख्या में यात्री यहां ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. फिल्म करीब 3 मिनट तक प्ले हुई थी. जैसे ही रेलवे स्टेशन के स्टाफ को इसका पता चला तो तुरंत ही इस वीडियो को रूकवाया गया. साथ ही संबंधित अधिकारियों ने जांच शुरू की. यही नहीं पूरे मामले को लेकर एफआईआर भी दर्ज कराई गई. दत्ता कम्युनिकेशन एजेंसी को इस टीवी स्क्रीन पर सूचना देने और वीडियो दिखाने की जिम्मेवारी थी.

छपरा में स्कार्पियों और बाइक की जोरदार टक्कर, एक की मौत

छपरा. बिहार के सारण में स्कार्पियों और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई. घटना छपरा के गरखा थाना क्षेत्र के एनएच 722 पर मैंकी गांव के समीप की है. जहां एक स्कार्पियों ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. जिसके चपेट में आने से एक बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान गोपालपुर, भेल्डी निवासी 61 वर्षीय पुण्यदेव राय के रूप में की गई है.

दरभंगा में फ्लाईओवर का किया जाएगा निर्माण

बिहार विधानसभा में तेजस्वी यादव का जवाब. किशनगंज में महानन्दा पर 200 करोड़ का पुल, दरभंगा में फ्लाईओवर का निर्माण किया जाएगा. कटिहार में डबल लेन सड़क का निर्माण होगा. बिहार विधानसभा में पथ निर्माण विभाग का बजट पारित, सदन की कार्यवाही मंगलवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित.

पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ कैदी, जांच में जुटे अधिकारी

छपरा. बिहार के छपरा में पुलिस की लापरवाही से कैदी के भागने की सूचना है. पुलिसकर्मियों के गिरफ्त से एक अभियुक्त हथकड़ी निकाल कर भागने में सफल हुआ है. छपरा सदर अस्पताल में कैदी को कमरे में बंद कर दो चौकीदार बाहर घूम रहे थे, जबकि दो सिपाही घर पर आराम फरमा रहे थे. इतनी देर में कैदी हथकड़ी के रस्सी के सहारे ही खिड़की से लटककर भाग गया. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

BJP ने तेजस्वी यादव से मांगी सफाई, अध्यक्ष बोले- जाना है तो जाइये

बिहार विधानसभा में आज पथ निर्माण विभाग के बजट पर चर्चा के दौरान हंगामा हो गया. पथ निर्माण विभाग के बजट पर चर्चा के आखिर में विभागीय मंत्री और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का भाषण होना था. तेजस्वी बोलने के लिए खडे हुए तो बीजेपी ने उनसे सफाई देने की मांग कर दी. इसके बाद विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. स्पीकर ने कहा कि आपके कहने से आसन काम नहीं करेगा, आपको जाना है तो जाइये. इसके बाद बीजेपी के विधायक सदन से वाकआउट कर गये.

आठ किलो से अधिक गांजा के साथ तस्कर को पुलिस ने दबोचा

बिहार के बगहा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. जिले के चौतरवा थाना स्थानीय चौक पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति की तलाशी ली. पुलिस को उसके पास बैग से साढ़े आठ किलोग्राम गांजा बरामद किया. बताया जाता है कि इस तस्करी के नेटवर्क में कई लोग जुड़े हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरे शहर में छापेमारी कर रही है.

पटना में तेज बारिश, दोपहर में ही छाया अंधेरा

राजधानी पटना में सोमवार की दोपहर बादलों के आसमान में छा जाने के कारण अंधेरा छा गया. करीब पौने तीन बजे जोरदार बारिश शुरू हुई. तेज बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गयी. कई मोहल्लों में बिजली गुल हो गयी है.

पटना में बड़ा हादसा, 4 महिलाओं की मौत

पटना के मनेर में ईंट भट्ठे में बड़ा हादसा हुआ है. दीवार गिरने से चार महिलाओं की मौत हो गयी. मनेर के दरवेशपुर में ये हादसा हुआ है. जिसमें करीब आधा दर्जन मजदूरों की हालत गंभीर बनी हुई है.

जमुई में थानेदार को लाइव धमकी, गिरफ्तार

जमुई के खैरा में पुलिस के रवैये से नाराज एक युवक ने थानाध्यक्ष के लिए फेसबुक लाइव में आकर अनाप-शनाप बोला. थानेदार को काटने और जान से मारने की धमकी दी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया.

जेडीयू ने की नए जिलाध्यक्षों की घोषणा

मधेपुरा- पूर्व मंत्री रमेश ऋषिदेव

मुजफ्फरपुर - रामबाबू कुशवाहा

शेखपुरा- पूर्व विधायक रणधीर कुमार सोनी

नालंदा - मो. अरशद

रोहतास -अजय कुशवाहा

मुजफ्फरपुर नगर- अनुपम सिंह

दरभंगा नगर- माधव झा

कटिहार नगर- मुकेश कुमार

जमुई में सीरियल किसर गिरफ्तार

जमुई में महिलाओं को दिनदहाड़े किस करके भाग जाने वाले सीरियल किसर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जिस युवक को गिरफ्तार किया है वह आवारा एवं मनचले युवकों के गिरोह का नेतृत्व करता था एवं शहर में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के अलावा चोरी तथा लूटपाट जैसी घटनाओं को भी अंजाम देता था. पुलिस ने देर रात उसे महिसौड़ी से गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार आरोपित की पहचान महिसौड़ी निवासी मो.अकरम के रूप में की गयी है.

बिहार में कानून- व्यवस्था को भाजपा ने मुद्दा बनाया

बिहार में कानून- व्यवस्था को भाजपा ने मुद्दा बनाकर सरकार पर हमला बोला है. सदन में भाजपा ने हंगामा किया और योगी मॉडल की मांग की. जबकि प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि ये 2005 से पहले वाला बिहार बन गया है जहां अपहरण और हत्या उद्योग है.

भाजपा का हंगामा

बिहार विधानसभा की कार्यवाही सोमवार को शुरू हो गयी है. वहीं कार्यवाही शुरू होते ही भाजपा ने हंगामा कर दिया. लॉ एंड ऑर्डर को सही करने के लिए यूपी के तर्ज पर योगी मॉडल लागू करने की मांग की.

पटना के दानापुर में नाव हादसा

पटना के दानापुर में एक नाव डूब गयी है. जिसमें दर्जन भर से अधिक लोग सवार थे. नाव डूबने की घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है जबकि कई और लोगों के डूबने की आशंका है.

सीतामढ़ी में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया शराब माफिया

सीतामढ़ी में पुलिस और शराब माफियाओं के बीच जमकर गोलीबारी हुई. शराब मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस बोखड़ा ओपी क्षेत्र के बुधनागरा गयी थी जहां पुलिस पर हमला कर दिया गया. जवाबी कार्रवाई में एक शराब कारोबारी को गोली लग गयी और उसकी मौत हो गयी.

आरा में नदी में डूबने से युवक की मौत

आरा. उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सरथुआ गांव में शौच करने गये 21 वर्षीय युवक की नदी में डूबने से मौत हो गयी. मृतक का नाम जितेंद्र राम है, जो उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कुसुम्हा गांव निवासी शिवचंद्र राम का बेटा है. इस घटना को लेकर अफरातफरी का माहौल कायम रहा. शव का पोस्टमार्टम पुलिस ने सदर अस्पताल में कराया.

बिहटा में अपहृत तुषार का शव मिलने के बाद बवाल शुरू

बिहटा में अपहृत तुषार का शव मिलने के बाद सुबह से ही बवाल शुरू हो गया है. आक्रोशित लोग ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए बिहटा-पटना और बिहटा-सरमेरा हाई वे को जाम कर दिया है. पुलिस की टीम जाम हटवाने की कोशिश में लगी है.

जमालपुर रेलवे क्वार्टर में मर्डर

रेल इंजन कारखाना जमालपुर में अकाउंट सेक्शन में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के पद पर तैनात जितेंद्र कुमार की हत्या कैंट रोड स्थित उसके क्वार्टर संख्या-2 सीडी में कर दी गयी. मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी को बुलवाकर हत्या करवा दी.

मुंगेर में प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या

Munger: जमालपुर शहर के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र के कैंट रोड स्थित रेलवे क्वार्रट में रेलकर्मी जितेंद्र राम की हत्या कर दी गयी. उसकी पत्नी और प्रेमी ने ही मिलकर रविवार की सुबह सिर पर लोहे के रॉड से प्रहार कर जितेंद्र की हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पहुुंची पुलिस ने जहां पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया.

यूपी से शराब लेकर आ रहा तस्कर गिरफ्तार

कुचायकोट. गोपालपुर पुलिस ने थाना क्षेत्र के पुरखास गांव के पास 140 बोतल देसी शराब के साथ एक साइकिल सवार अधेड़ को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहे एक साइकिल सवार को 140 बोतल देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपित गोपालपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव का सुखदेव चौधरी है. पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपित को आगे की कार्रवाई के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया.

बांका में सड़क हादसा

बांका जिला अंतर्गत कटोरिया के सुईया थाना अंतर्गत कटोरिया-बेलहर मुख्य मार्ग पर टंगेश्वर मोड़ के समीप रविवार को हुई ऑटो दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी. मृत युवक की पहचान कटोरिया थाना क्षेत्र के बूटबरिया गांव निवासी महेंद्र तुरी उर्फ दुखु तुरी के पुत्र गोपाल तुरी (32वर्ष) के रूप में हुई है. ससुरालवालों की प्रताड़ना से परेशान बहन को लाने वह अपनी दूसरी बहन के गांव जा रहा था.रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गया.

तुषार को शिक्षक ने मार डाला

बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव से अपहृत 12 वर्षीय तुषार की अपहरणकर्ता ने हत्या कर दी है. इस घटना को अंजाम किसी और ने नहीं, बल्कि जिस स्कूल व कोचिंग में तुषार पढ़ता था, उसी के संचालक सह शिक्षक मुकेश कुमार ने दिया है. मुकेश पर 20 लाख रुपये का कर्ज था. इसे चुकाने के लिए उसने अपहरण किया और उसकी जान ले ली. मर्डर के बाद वो फिरौती की मांग कर रहा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें