25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उत्तर 24 परगना के कांचरापाड़ा में बम विस्फोट, दो लोगों का हाथ उड़ा, इलाके में आतंक

गोदाम के मालिक की बेटी अनीता कैरी ने बताया कि वह बीमार मां को घर के गेट के पास ही दवा खिला रही थी. तभी अचानक आवाज हुई और वह घर में घुस गई. गोदाम के पास मौजूद दो लोग बम की चपेट में आकर जख्मी हो गये.

बैरकपुर, मनोजरंजन सिंह : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले की कचरापाड़ा नगरपालिका के सात नंबर वार्ड में रविवार को एक गोदाम के सामने बम विस्फोट हुआ, जिसमें दो लोगों के हाथ उड़ गए हैं. घटना की खबर पाकर मौके पर बीजपुर थाने की पुलिस, बैरकपुर सांसद अर्जुन सिंह, स्थानीय पार्षद और बैरकपुर के सीपी आलोक राजोरिया भी मौके पर पहुंचे थे. जानकारी के मुताबिक, व्यवसायी मधु राय उर्फ चंदन राय के गोदाम के पास यह विस्फोट हुआ है. रविवार को दोपहर तीन बम विस्फोट हुए, जिसमें गोदाम के पास मौजूद दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.

लगातार तीन बार हुई आवाज, सड़क पर बिखरे थे खून

बताया जाता है कि उक्त वार्ड के मंडलपाड़ा इलाके में अन्य दिनों की तरह ही रविवार को भी इलाके के लोग बाहर ही बैठे थे. इसी दौरान अचानक जोरदार धमाके की आवाज सुनी गई. इलाके के लोग भागकर वहां पहुंचे. लगातार तीन बार आवाज हुई. इलाके के लोगों ने देखा कि सड़क पर खून बिखरे पड़े थे. लहूलुहान हालत में वहां दो लोग गिरे पड़े हैं. खबर मिलते ही पुलिस और सांसद के साथ सात नंबर वार्ड की पार्षद शर्मिष्ठा मजूमदार भी वहां पहुंचीं.

लोगों को संदेह- बदमाशों ने किया विस्फोट

स्थानीय लोगों को संदेह है कि टोटो से कुछ बदमाश पहुंचे थे और व्यवसायी के गोदाम को निशाना कर बमबाजी कर फरार हो गये. गोदाम के मालिक की बेटी अनीता कैरी ने बताया कि वह बीमार मां को घर के गेट के पास ही दवा खिला रही थी. तभी अचानक आवाज हुई और वह घर में घुस गई. गोदाम के पास मौजूद दो लोग बम की चपेट में आकर जख्मी हो गये. बंगाल पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. खबर पाकर मौके पर बीजपुर थाने की पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंची. घटना के बाद मौके पर दमकल भी पहुंची थी.

Also Read: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत, कई घरों को पहुंचा नुकसान
बीजपुर को फिर अशांत करने की कोशिश : तृणमूल कांग्रेस

इस संबंध में नगरपालिका की पार्षद और तृणमूल नेताओं का कहना है कि शांत बीजपुर को फिर से अशांत करने की कोशिश की जा रही है. मौके पर पहुंचे बैरकपुर के पुलिस कमिश्नर आलोक राजोरिया ने कहा कि घटना में दो लोग घायल हुए हैं. इनके नाम विधान दास और संजय दास हैं. इनकी उम्र 40 साल के आस-पास है. संजय दास के दाहिने हाथ में चोट लगी है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि घायल दोनों व्यक्ति चाकदह के रहने वाले हैं. दोनों को कल्याणी के जेएनएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. घायलों व प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ में पुलिस को पता चला है कि दोनों चाकदह के रहने वाले हैं. दोनों एक कबाड़ी की दुकान में कुछ माल लाकर उसे बेच रहे थे. इसी दौरान विस्फोट हो गया. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Also Read: उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ में बम विस्फोट में क्लब ध्वस्त, एक की मौत, कई बम बरामद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें