37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP News: टोल प्लाजा पर फास्ट ट्रैक से टोल कटते ही कार लिफ्टर गैंग तक पहुंच गई पुलिस, 11 वाहन बरामद, 6 गिरफ्तार

पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग की तलाश में जुटी है.मगर, पुलिस ने शनिवार को आधा दर्जन ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार किए हैं.

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र से ऑटो लिफ्टर गैंग ने लग्जरी कार चोरी कर ली.यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मगर,कार मलिक को टोल प्लाजा से कार गुजरने के बाद फास्ट ट्रैक कटने का मोबाइल पर मैसेज आने के बाद कार चोरी की जानकारी हुई.इससे होश उड़ गए.उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग की तलाश में जुटी है.मगर, पुलिस ने शनिवार को आधा दर्जन ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार किए हैं. इनके पास से चोरी की 4 स्कूटी, और 7 बाइक बरामद हुई हैं.यह स्कूटी, और बाइक शहर के अलग- अलग स्थानों से बरामद हुई हैं.सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

मोबाइल पर मैसेज आते ही कार मालिक ने दी तहरीर

शहर के हार्टमैन कॉलेज के पास स्थित गंगापुर कॉलोनी निवासी कपिल ने शनिवार शाम पुलिस को बताया कि उनकी सफेद रंग की कार प्रतिदिन की तरह घर के बाहर खड़ी थी.वह ऑफिस जाने की तैयारी में थे.इसी दौरान मोबाइल उठाया, तो मैसेज देखकर उनके होश उड़ गए.मोबाइल पर मैसेज फतेहगंज पश्चिमी टोल प्लाजा से फास्ट टैग से रुपये कटने का था. मोबाइल पर सुबह तड़के तीज बजकर 19 मिनट पर मैसेज आया था.उन्होंने बताया कि फास्ट टैग का उनके पेटीएम से लिंक है.उन्होंने थाने में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जांच पड़ताल की, तो सीसीटीवी में चोरी की पूरी घटना कैद हो गई.पुलिस ने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले, तो कार टोल से पास होती दिखाई दी. पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है.

Also Read: UP News : बरेली के शिव भक्तों का बिजनौर में पलटा ट्रक, एक कांवड़िए की मौत,14 श्रद्धालु घायल, घर में मचा कोहराम ऑटो लिफ्टर गैंग से 4 स्कूटी, और 7 बाइक बरामद
Undefined
Up news: टोल प्लाजा पर फास्ट ट्रैक से टोल कटते ही कार लिफ्टर गैंग तक पहुंच गई पुलिस, 11 वाहन बरामद, 6 गिरफ्तार 2

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पटेल चौक पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र के सिकलापुर निवासी सर्वेश कश्यप, भमोरा थाना क्षेत्र के डपता श्यामपुर गांव निवासी विनोद, सिक्लापुर फर्नीचर मंडी स्थित दीनानाथ वाली गली निवासी रोहित शर्मा हाल निवासी बरादरी थाना क्षेत्र के संजय नगर गोसाई गोटिया,भमोरा थाना क्षेत्र के सिरसा बिछारिया गांव निवासी समीर मौर्य को गिरफ्तार किया है.उनके पास से चोरी की गई 4 बाइक बरामद हुई हैं.पुलिस ने पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर पुरानी जेल रोड स्थित शिव मंदिर के पास खंडहर से बाइक बरामद की.तीन अन्य बाइक, और चार स्कूटी भी पुलिस को मिली.भमोरा के सिरसा बिछारिया गांव निवासी चरण सिंह,कोतवाली थाना क्षेत्र के अलमगीरी गंज निवासी विनोद को भी गिरफ्तार किया.ऑटो लिफ्टर गैंग के सदस्यों ने बताया कि यह बाइक, और स्कूटी शहर के अलग- अलग स्थानों से चोरी की थी.आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जेल भेज दिया है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें