26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्यार में मिली बेवफाई तो प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका, पांच घंटे तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

युवती लगभग 5 घंटे तक प्रेमी के दरवाजे के सामने बैठ ग्रामीणों को अपनी आपबीती सुनाती रही. जब इस बात की जानकारी शामपुर सहायक थाना प्रभारी रंजीत कुमार को मिली तो वो दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पूरी जानकारी लेने के बाद वो युवती को परिजनों के साथ शामपुर थाना ले आये.

हवेली खड़गपुर. आपने कई बार अनोखी लव स्टोरी सुनी होगी, जिसमें प्रेमी-प्रेमिका साथ रहने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार हो रहते हैं. कभी कोई सात समुद्र पार कर अपने प्यार के लिए आता है तो कभी कोई घर छोड़कर भाग जाता है ताकि उसे प्यार मिल सके. वहीं, शामपुर सहायक थाना क्षेत्र के गोबड्डा गांव से एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जहां अपने प्यार को पाने के लिए गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर के बाहर जाकर ही धरने पर बैठ गई है. शामपुर थाना अंतर्गत गोबड्डा गांव की यह घटना है. यहां एक युवती एक घर के दरवाजे पर धरने पर बैठ गयी. युवती लगभग 5 घंटे तक प्रेमी के दरवाजे के सामने बैठ ग्रामीणों को अपनी आपबीती सुनाती रही. जब इस बात की जानकारी शामपुर सहायक थाना प्रभारी रंजीत कुमार को मिली तो वो दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पूरी जानकारी लेने के बाद वो युवती को परिजनों के साथ शामपुर थाना ले आये.

तीन वर्षों तक चले प्रेम प्रसंग के बाद शादी करने का दावा

थाने में युवती से इस बाबत जब पूरी जानकारी ली गयी तो उसने बताया कि गोबड्डा गांव निवासी स्वर्गीय रामा सिंह के पुत्र संतोष कुमार जिससे उसका पिछले तीन वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, ने मेरे साथ शादी की है. जब मैंने उसे अपने घर ले जाने के लिए कहा तो वह बोला कि अभी घर बन रहा है. घर बन जाने के बाद तुम्हें अपने घर ले जाएंगे. मेरे बार-बार कहने के बावजूद वह कोई ना कोई बहाना बनाता रहा. लड़की ने बताया कि शुरुआत में संतोष की मां भी उसे रखने को तैयार थी, लेकिन अब वे लोग 5 लाख रुपया तथा एक बुलेट मोटरसाइकिल की मांग कर रहे हैं.

Also Read: बिहार के 12 ट्रैफिक जिलों में मैनुअल चालान बंद, दरभंगा, भागलपुर में भी अब हैंडहेल्ड डिवाइस से कटेगा ई-चालान

संतोष के बहन की है लक्ष्मीपुर में शादी

जानकारी के अनुसार भागलपुर जिले के जगदीशपुर लक्ष्मीपुर गांव निवासी नवल किशोर महतो की पुत्री रविता कुमारी का प्रेम प्रसंग गोबड्डा गांव निवासी संतोष कुमार के साथ 3 वर्षों से चल रहा था. इस दौरान उसने रविता कुमारी से शादी कर ली तथा पति पत्नी के रूप में रहने लगे. लक्ष्मीपुर गांव में संतोष कुमार की बहन का घर है, जहां उसका आना-जाना हमेशा होता रहता है. इसी क्रम में रविता से उसकी मुलाकात हुई और मुलाकात प्रेम में बदल गया. इस बात की जानकारी दोनों परिवार को थी.

घर लाने से हमेशा टालमटोल करता रहा संतोष

बताया जाता है कि शादी कर लेने के बावजूद संतोष हमेशा रविता को अपने घर लाने से टालमटोल करता रहा. आखिरकार थक हार कर रविता कुमारी ने अपने पिता नवल किशोर महतो, भाई तथा मां के साथ रविवार को संतोष कुमार के गोबड्डा गांव स्थित घर पर आ पहुंची. संतोष और उसकी मां उसे घर के अंदर घुसने नहीं दिया. तब रविता कुमारी वही घर के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई. धरने पर एक युवती के बैठने की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई. वहीं मौका पाकर संतोष घर से फरार हो गया.

Also Read: सौ तक की आबादी वाले टोलों को जोड़ने के लिए 15 सौ करोड़, नीतीश कुमार की कैबिनेट ने 35 एजेंडों पर लगायी मुहर

पुलिस ने समझा बुझा लड़की को लौटाया मायके

इस मामले की जानकारी शामपुर सहायक थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार को दी गयी. इस संबंध में रंजीत कुमार ने बताया कि लड़का लड़की दोनों के परिजनों से पूछताछ की गई. लड़का शादी करने की बात से साफ इनकार कर रहा है. लड़की ने यौन शोषण का मामला बताया है. लड़की के परिजनों को समझा-बुझाकर स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराने की बात की गयी है. दोनों पक्षों को मामला सुलझा लेने को कहा गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें