27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Khatron Ke Khiladi 13: इस एक्ट्रेस को मिला गोल्डन चांस, एलिमिनेट होने पर फिर से मिला एंट्री करने का मौका!

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 को लेकर दर्शक काफी उत्साहित है. हाल ही में खबर आई थी कि शो से कुंडली भाग्य स्टार अंजुम फकीह का पत्ता कट गया. अब इसपर अपडेट आया है.

Khatron Ke Khiladi 13: खतरों के खिलाड़ी 13 में इस बार कई बड़े कंटेस्टेंट्स भाग ले रहे है. शो जल्द ही टीवी पर ऑन एयर होने वाला है, जिसका फैंस दिल थामकर इंतजार कर रहे है. कंटेस्टेंट्स शो में अपने डर का सामना करेंगे और खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे. केपटाउन में शूटिंग चल रही है और लगातार अपडेट्स आ रहे है. लेटेस्ट अपडेट ये है कि इसमें वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है.

खतरों के खिलाड़ी 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री

कुछ समय पहले खबर आई थी कि रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 13 से कुंडली भाग्य स्टार अंजुम फकीह का पत्ता कट गया. हालांकि अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर से उनकी शो में एंट्री हो रही है. जी हां, आपने सही पढ़ा. टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों और फैन क्लबों के अनुसार अंजुम फकीह, जिन्हें शो से बाहर कर दिया गया था, वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में शो में फिर से प्रवेश करेंगी. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

टॉप 4 कंटेस्टेंट

Siasat.com की रिपोर्ट के अनुसार, इस सीजन में चार प्रतियोगी हैं जो बेहतरीन तरीके से स्टंट से खतरों के खिलाड़ी 13 के होस्ट रोहित शेट्टी को इम्प्रेस कर चुके है. इसमें शिव ठाकरे, ऐश्वर्या शर्मा, रोहित रॉय और शीजान खान का नाम शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन चारों में से किसी के भी फिनाले में जाने की संभावना है. बता दें कि शो में इन चारों के अलावा अंजलि आनंद, न्यारा बनर्जी, अर्चना गौतम, अंजुम शेख, रूही चतुर्वेदी जैसे सेलेब्स शो में है.

Also Read: Gadar: क्या आपको याद है सनी देओल का हैडपंप उखाड़ने वाला सीन? जानें किस शहर और किस जगह पर हुआ था शूट
रोहित शेट्टी ने शेयर किया था ये वीडियो

कुछ समय पहले रोहित शेट्टी ने बताया था कि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में शो की शूटिंग शुरू कर दी है. रोहित ने अपना एक वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था, भले ही साल की शुरुआत कुछ हड्डियों के टूटने के साथ हुई हो लेकिन अब कुछ नियमों को तोड़ने की तैयारी है !! खतरों के खिलाड़ी सीजन 13! की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका में शुरू होता है. कहा जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी 13 को आप जुलाई के मिड से देख सकते है. ये कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें