28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनोज बाजपेयी ने इस वजह से The Family Man करने से कर दिया था मना, इस एक्टर की नहीं लेना चाहते थे जगह!

‘द फैमिली मैन’ के पहले और दूसरे पार्ट को दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया. वेब सीरीज की कहानी सबको पसन्द आई और मनोज बाजपेयी ने इसमें शानदार एक्टिंग की. इस बीच एक्टर ने बताया कि पहले कैसे वह शुरुआत में इसे करने के इच्छुक नहीं थे.

The Family Man 3: बॉलीवुड के दमदार एक्टर मनोज बाजपेयी अपनी फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ को लेकर दर्शकों और समीक्षकों से खूब तारीफें बटोर रहे है. मनोज इसके अलावा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 3’ को लेकर लाइमलाइट में है. फैंस सीरीज के रिलीज का इंतजार कर रहे है. इस बीच एक्टर ने बताया कि पहले कैसे वह शुरुआत में इसे करने के इच्छुक नहीं थे.

‘द फैमिली मैन’ को लेकर मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

‘द फैमिली मैन’ के पहले और दूसरे पार्ट को दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया. वेब सीरीज की कहानी सबको पसन्द आई और मनोज बाजपेयी ने इसमें शानदार एक्टिंग की. हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस. कॉम से बातचीत में एक्टर ने बताया कि कैसे वो इस सीरीज में काम करने के लिए राजी हुए. एक्टर ने कहा, मुकेश छाबड़ा ने फोन किया कि राज और डीके एक सीरीज सुनाने के लिए आपसे मिलना चाहते हैं. जिसके बाद एक्टर ने कहा कि, उन्होंने ये सारी वेब सीरीज़ देखी हैं, यह सब सेक्स, हिंसा और रोमांच के बारे में है. मेरी दिलचस्पी नहीं हो सकती है. लेकिन उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि यह बहुत अलग है.

Also Read: GHKKPM: एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती सई-पाखी, इस वजह से दोनों के रिश्ते में आई दरार
इस एक्टर की जगह नहीं लेना चाहते थे मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी ने बताया कि, खबर थी कि अक्षय खन्ना इस शो को कर रहे हैं और चूंकि मुझे दूसरे एक्टर्स का काम लेना पसंद नहीं है, तो मैंने कहा कि अगर यह सच है, भले ही मुझे प्रोजेक्ट पसंद आया हो, मैं इसे नहीं करूंगा. लेकिन मुकेश के बहुत कहने पर मैं उससे मिला और नैरेशन सुनकर बहुत इंप्रेस हो गया. एक्टर ने बताया कि वो खुद को उस किरदार में देख पा रहे थे. उन्होंने मुझे दो एपिसोड भेजे, और मुझे यह पसंद आया और मैंने नोट्स बनाना शुरू कर दिया.

काफी लोकप्रिय हुआ था द फैमिली मैन

फैमिली मैन सीजन 2 का प्रीमियर 2021 में हुआ था और तब से प्रशंसक सीजन 3 को लेकर उत्सुक हैं. सीरीज में, मनोज बाजपेयी एक जासूस और अच्छे पिता और पति होने के दोहरे जीवन के बीच संघर्ष करते हैं. पहले सीजन में उन्होंने आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई लड़ी, जबकि दूसरे सीजन में, दक्षिण अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु द्वारा निभाई गई एक विद्रोही के साथ लड़ाई हुई. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सीरीज के दूसरे अध्याय के समाप्त होते ही यह संकेत दिया गया कि तीसरे पार्ट में COVID-19 महामारी की अवधारणा और वे इससे कैसे निपटेंगे, देखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें