32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

MS Dhoni की दीवानगी, फैन ने अपनी शादी कार्ड पर छपवाई धोनी की तस्वीर, देखें वायरल फोटो

MS Dhoni News: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस शादी के कार्ड पर CSK कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर के साथ उनकी जर्सी नंबर 7 प्रिंट करवाया गया है. धोनी के इस फैन का नाम दीपक पटेल बताया जा रहा है, जो कि छत्तीसगढ़ का रहने वाला है.

MS Dhoni On Wedding Card: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा है. कैप्टन कूल की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है और फैंस पर उनकी दीवानगी सिर चढ़ कर बोलता है. इस बीच उनके एक तगड़े फैन ने सारी हदें ही पार कर डाली और कुछ ऐसा कर डाला, जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर भी हो रही है. दरअसल, धोनी के एक फैन ने अपनी शादी के कार्ड पर खुद की जगह एमएस धोनी की फोटो छपवाई. वायरल हो रहे इस वेडिंग कार्ड पर धोनी के फोटो के साथ ही जर्सी नंबर और उनका नाम भी देखा जा सकता है.

शादी कार्ड पर छपवाई धोनी की फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह शादी कार्ड छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले का है. इस वेडिंग कार्ड के दोनों साइड CSK कप्तान एमएस धोनी की तस्वीरें हैं. इसके अलावा कैप्टन कूल के जर्सी नंबर 7 और ‘थाला’ प्रिंट किया गया है. धोनी के इस जबरा फैन का नाम दीपक पटेल है, वह मिलुपारा के कोंडकेल जिले के रहने वाले हैं. दीपक पटेल का कहना है कि वह बचपन के दिनों से महेन्द्र सिंह धोनी को अपना आदर्श मानते हैं, इस वजह से क्रिकेट में काफी दिलचस्पी है.


‘धोनी के कारण बचपन में क्रिकेट से प्यार हुआ, अब…’

दीपक ने कहा कि ‘महेंद्र सिंह धोनी के कारण बचपन में क्रिकेट से प्यार हुआ, अब तक वह प्यार बना हुआ है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने गांव की क्रिकेट टीम के कप्तान है. महेन्द्र सिंह धोनी के उन्होंने कप्तानी के तौर-तरीके सीखे हैं. दीपक पटेल ने आगे कहा कि उन्होंने महज लोकप्रियता के कारण ऐसा नहीं किया है, बल्कि वह दिल से कैप्टन कूल को बेहद पसंद करते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार जीता खिताब

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस को हराकर पांचवी बार आईपीएल खिताब जीता. सीएसके को फाइनल मैच जीतने के लिए 15 ओवर में 171 रनों का लक्ष्य मिला था. धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई की टीम ने आखिरी गेंद पर मुकाबला अपने नाम कर लिया. इस तरह हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस लगातार दूसरी बार चैंपियन बनने से चूक गई. वहीं, धोनी ने इस पूरे टूर्नामेंट में अपनी घुटने की चोट के बावजूद शानदार प्रदर्शन कर फैंस का दिल जीता.

Also Read: MS Dhoni: घुटने की सर्जरी से पहले हाथों में भगवद गीता लिये नजर आये धोनी, तस्वीर हुई वायरल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें