38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेंगलुरु से बिहार आये ठेकेदार की हत्या, जमीन खरीदने के लिए आया था गांव

बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जमुई का है. जमुई में शुक्रवार को अपराधियों ने एक प्रवासी बिहारी की गोली मारकर हत्या कर दी. उसकी पहचान आचार्यडीह गांव निवासी 28 वर्षीय सत्येंद्र कुमार के रूप में हुई है.

जमुई. बिहार में बेखौफ अपराधी एक के बाद एक हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जमुई का है. जमुई में शुक्रवार को अपराधियों ने एक प्रवासी बिहारी की गोली मारकर हत्या कर दी. उसकी पहचान आचार्यडीह गांव निवासी 28 वर्षीय सत्येंद्र कुमार के रूप में हुई है. अपराधियों ने घर से बुलाकर सत्येंद्र की बेरहमी से हत्या कर दी है. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये. सत्येंद्र पेशे से ठेकेदार था और पांच दिन पहले ही बेंगलुरु से अपने घर सिकंदरा थाना क्षेत्र के आचार्यडीह गांव आया था.

पांच दिन पहले ही आया था गांव

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सत्येंद्र कर्नाटक के बेंगलुरु शहर में रहकर ठेकेदारी का काम करता था. पिछले 3 वर्षों से वह ठेकेदारी का काम कर रहा था. पांच दिन पहले ही वह बेंगलुरु से जमई अपने गांव आया था. बताया जाता है कि सत्येंद्र गांव में ही एक जमीन खरीदने वाला था. इसी जमीन के सौदे को लेकर वह गांव आया हुआ था. इस बीच किसी का फोन आया और वह थोड़ी देर में वापस आने की बात कह घर से निकला. थोड़ी देर बाद उसकी हत्या किये जाने की सूचना घर वालों को मिली. हत्या की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे.

हत्या का कारण स्पष्ट नहीं

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इस बीच हत्या की वारदात से गुस्साए लोगों ने सिकंदरा-नवादा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिस ने काफी मेहनत से गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है. किस कारण से ठेकेदार की हत्या की गयी है, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें