37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

समस्तीपुर: पिता ने किया कर्ज का तगादा तो चाचा ने कर दी 12 वर्षीय भतीजा की गोली मारकर हत्या

जिले के शिवाजीनगर ओपी थाना क्षेत्र के काकड़घाट गांव में चाचा ने पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. राजीव सहनी के 12 वर्षीय पुत्र अनिकेत कुमार घटना के समय टीवी देख रहा था.

समस्तीपुर. जिले के शिवाजीनगर ओपी थाना क्षेत्र के काकड़घाट गांव में चाचा ने पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. राजीव सहनी के 12 वर्षीय पुत्र अनिकेत कुमार घटना के समय टीवी देख रहा था. घटना की जानकारी के बाद शिवाजीनगर थाना ओपी की पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, अनिकेत के पिता ने कर्ज वसूली की वजह से हत्या का आरोप लगाया है.

50 हजार रुपये दिया था कर्ज

राजीव सहनी ने बताया कि मेरा बेटा घर के दरवाजे पर बैठकर टीवी देख रहा था. इस दौरान उनका खुद का भाई अरविंद सहनी और उसका मित्र प्रिंस चौधरी अचानक दरवाजे पर आया और उनके बेटे के सीने में गोली मार दी. इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं, भागने के दौरान एक आरोपी प्रिंस चौधरी को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया. ग्रामीणों ने उसे हथियार के साथ पुलिस के हवाले कर दिया. राजीव सहनी ने बताया कि वह गांव के ही प्रिंस चौधरी को छह माह पूर्व 50 हजार रुपये कर्ज दिया था. उस राशि को अब उससे लौटाने के लिए कह रहा था, तो प्रिंस आना-कानी कर रहा था.

आरोपित को गिरफ्तार किया जायेगा

इस संबंध में ओपी प्रभारी कमल राम ने बताया कि घटना में शामिल प्रिंस चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य आरोपी अरविंद सहनी की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस ने कहा कि मामला आपसी विवाद का लग रहा है. बच्चे के पिता ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया है कि कर्ज का पैसा मांगने के कारण उसके बेटे की हत्या की गयी है. इधर बच्चे की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बच्चे की इस प्रकार से हत्या से पूरा गांव स्तब्ध है और मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें