29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सारण में अगवा कर लायी गयी लड़की से करवाया जाता था ये काम, पुलिस रेड में बरामद 25 नाबालिग में दो बंगाल की

सारण में ऑकेस्ट्रा संचालकों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. पुलिस की टीम ने मंगलवार को छापेमारी कर ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली 25 नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है. बरामद लड़कियों में से दो को अगवा कर छपरा लाया गया था और उनसे जबरन अश्लील डांस कराया जाता था.

छपरा. सारण में ऑकेस्ट्रा संचालकों के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. पुलिस की टीम ने मंगलवार को छापेमारी कर ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली 25 नाबालिग लड़कियों को बरामद किया है. बरामद लड़कियों में से दो को अगवा कर छपरा लाया गया था और उनसे जबरन अश्लील डांस कराया जाता था. लड़कियों के परिजनों ने राष्ट्रीय बाल कल्याण आयोग में इसकी शिकायत की थी. आयोग के निर्देश पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पुलिस की इस कार्रवाई से ऑर्केस्ट्रा संचालकों में हड़कंप मच गया है.

ऑर्केस्ट्रा संचालक हिरासत में

पिछले दिनों राष्ट्रीय बाल कल्याण आयोग को शिकायत मिली थी कि छपरा में नाबालिग लड़कियों को अगवा कर उनसे ऑर्केस्ट्रा में अश्लील डांस कराया जा रहा है. इसके बाद राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग की टीम, बाल कल्याण आयोग की टीम, रेस्क्यू फाउंडेशन दिल्ली की टीम छपरा पहुंची और सारण पुलिस के सहयोग से ऑर्केस्ट्रा संचालकों के यहां छापेमारी की. छापेमारी के दौरान 25 नाबालिग लड़कियों को बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस ने कई ऑर्केस्ट्रा संचालकों को भी हिरासत में लिया है.

बरामद लड़कियों में दो पश्चिम बंगाल की

पुलिस के अनुसार जिन 25 नाबालिक लड़कियों को बरामद किया गया है, उनमें दो पश्चिम बंगाल की वे दो लड़कियां भी शामिल हैं, जिनके परिजनों ने राष्ट्रीय बाल आयोग से शिकायत की थी. राष्ट्रीय बाल आयोग के सदस्यों ने लड़कियों के परिजनों को उनकी बरामदगी की जानकारी दे दी है. फिलहाल पुलिस हिरासत में लिए गये ऑर्केस्ट्रा संचालकों और मुक्त करायी गयी लड़कियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें