37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Road Accident: यूपी में हादसों का सोमवार, देवरिया और बांदा में वाहनों की टक्कर में 9 लोगों की मौत, छह घायल

यूपी के देवरिया और बांदा में सोमवार को अलग अलग सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई. देवरिया की घटना में परिवार के सदस्य एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने बिहार जा रहे थे, वहीं बांदा में शादी के बाद बाराती वापस लौट रहे थे, रास्ते में चार पहिया वाहन के पेड़ से टकराने के कारण हादसा हुआ.

उत्तर प्रदेश में सोमवार को देवरिया और बांदा जनपद में हुए सड़क हादसों में नौ लोगों की मौत हो गई और छह घायल हो गए. देवरिया में हुए हादसे में मृतकों में सभी एक परिवार से हैं. हादसे के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा है. यूपी के देवरिया जनपद में भाटपाररानी थाना क्षेत्र के फुलवरिया चौराहे पर सोमवार को कार और ट्रक की आमने-सामने टक्कर में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन लोग घायल हो गए. देवरिया और बांदा में हुए सड़क दुर्घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख प्रकट किया है. इसके साथ ही दुर्घटना में हुई जनहानि पर दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है. वहीं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए उनके समुचित उपचार के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए हैं.

हादसे के बाद मचा कोहराम

रुद्रपुर भर टोली निवासी आनंद प्रकाश मिश्र अपने भाई और परिवार के साथ सोमवार को घर से बिहार के मैरवा के लिए निकले थे. सभी को वहां पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होना ​था. भाटपाररानी के फुलवरिया चौराहे के पास कार का अगला पहिया फट हो गया, इससे कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रही ट्रक से भिड़ गई. हादसे में रुद्रपुर भर टोली निवासी 50 वर्षीय प्रमिला देवी पत्नी श्रीप्रकाश, 40 वर्षीय त्रिशूला पत्री आनंद, 45 वर्षीय गीता, ढाई वर्षीय सिद्धी और तीन वर्षीय रिपुसूदन पुत्र कृष्ण कुमार की मौत हो गई. इसके अलावा 30 वर्षीय देवेश पुत्र चंद्रप्रकाश और 30 वर्षीय अंजना पत्नी कृष्ण कुमार व एक अन्य घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई और उन्होंने चालक को पकड़ लिया. पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

Also Read: बलिया में 50 श्रद्धालुओं से भरी नाव गंगा नदी में पलटी, तीन की मौत, कई लापता, तलाश जारी बांदा में बोलेरो पेड़ से टकराई, चार की मौत

एक अन्य हादसे में बांदा जिले के तिंदवारी में बारात लेकर लौट रही बोलेरो पेड़ से टकरा गई। हादसे के वक्त बोलेरो में सात लोग सवार थे। जिसमें चार की मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में दो को कानपुर रेफर किया गया है। जबकि एक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Undefined
Road accident: यूपी में हादसों का सोमवार, देवरिया और बांदा में वाहनों की टक्कर में 9 लोगों की मौत, छह घायल 2

बताया जा रहा है कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के गोधनी गांव निवासी राजू सिंह के बेटे अंकित सिंह की बारात रविवार को बदौसा थाना क्षेत्र के कुरहूं गांव गई थी. इसके बाद बाराती रविवार देर रात बोलेरो से वापस लौट रहे थे. बदौसा थाना के तुर्रा के पास अचानक पशु के आ जाने और उसे बचाने की कोशिश में बोलेरो पेड़ से टकरा गई.

हादसे में गाड़ी में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में बोलेरो 48 वर्षीय चालक राजीव उर्फ राजू तिवारी सहित 65 वर्षीय देवराज द्विवेदी, 70 वर्षीय लक्ष्मी द्विवेदी और 54 वर्षीय कैलाशी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं 22 वर्षीय मोहित, 30 वर्षीय शिवशंकर, 36 वर्षीय देवी प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें शिवशंकर और देवी प्रसाद को कानपुर रेफर किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें