39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP Nikay Chunav: बसपा अध्यक्ष मायावती ने समीक्षा बैठक में जिम्मेदार पदाधिकारियों को लगाई फटकार

UP Nikay Chunav: मायावती ने विधानसभा चुनाव 2021 में ब्राह्मण कार्ड चला. सफल नहीं हुआ तो नगर निकाय चुनाव में मुस्लिम कार्ड पर दांव लगाया. यह दांव भी पूरी तरह फेल हो गया. राजनीति के गलियारों में अब चर्चा यह है कि बसपा आगे क्या करेगी ?

UP Nikay Chunav: लखनऊ, मायावती ने विधानसभा चुनाव 2021 में ब्राह्मण कार्ड चला. सफल नहीं हुआ तो नगर निकाय चुनाव में मुस्लिम कार्ड पर दांव लगाया. यह दांव भी पूरी तरह फेल हो गया. राजनीति के गलियारों में अब चर्चा यह है कि बसपा आगे क्या करेगी ? मायावती गुरुवार को जिला स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक के सभी पदाधिकारियों की बैठक करने जा रही हैं. इसमें वह आगे की योजना और तैयारियों पर बात करेंगी. फिलहाल नगर निकाय चुनाव में हार के बाद इस बारे में मायावती के दो बयान आए हैं. इनमें वह भाजपा पर कुछ ज्यादा ही हमलावर नजर आ रही हैं. इसे यह इशारा माना जा रहा कि माया भाजपा की ‘ बी टीम ‘ के आरोपों और ठप्पे से बाहर निकलना चाह रही हैं. मायावती पिछले एक दशक से यूपी की सियासत में जमीन पाने के लिए संघर्ष कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें