37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार: पूर्व मंत्री बीमा भारती ने निकाली पेट डॉग की शव यात्रा, हिंदू रिती रिवाज से दी आखिरी विदाई

‍Bihar News: पूर्व मंत्री बीमा भारती के वफादार पेट डॉग की शव यात्रा निकाली है. इस यात्रा में पूर्व मंत्री सह जदयू खुद भी शामिल हुई. उनके साथ पति अवधेश मंडल और बेटे राजकुमार राज भी इस यात्रा में मौजूद रहे. दोनों ने कंधा देकर शव यात्रा निकाली. बता दें कि इस अंतिम यात्रा में कई लोग शामिल हुए.

‍Bihar News: पूर्व मंत्री बीमा भारती के वफादार पेट डॉग की शव यात्रा निकाली. इस यात्रा में पूर्व मंत्री सह जदयू खुद भी शामिल हुई. उनके साथ पति अवधेश मंडल और बेटे राजकुमार राज भी इस यात्रा में मौजूद रहे. दोनों ने कंधा देकर शव यात्रा निकाली. बता दें कि इस अंतिम यात्रा में कई लोग शामिल हुए. इस दौरान यह सभी भावुक हो गए. यात्रा से जुड़ी कई तस्वीर भी सामने आई है. तस्वीर में विधायक के साथ उनके पति अवधेश मंडल नजर आ रहे हैं.

आखिरी विदाई देते हुए पूर्व मंत्री भावुक

आसपास के लोग भी इस आखिरी विदाई को देखने के लिए इकट्ठा हुए. गुरूवार को पेट डॉग को आखिरी विदाई देते हुए पूर्व मंत्री भावुक हो गई. उनकी आंखों से आंसू गिरते रहे. विधायक ने अपने डॉग को श्रधांजली दी है. बता दें कि डॉग का नाम कृष्णा था और वह सभी का चहेता था. विधायक के घर के सभी लोग डॉग को खूब प्यार देते थे. करीब 19 साल से यह घर के लोगों के साथ परिवार के एक सदस्य की तरह रह रहा था. जानकारी के अनुसार यह साल 2004 से इनके साथ रह रहा था.

Also Read: बिहार: दो साल के मासूम की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने आरोपी मां को किया गिरफ्तार
उम्र होने की वजह से हुई मौत

चहेते कुत्ते का अंतिम संस्कार हिंदू रिती-रिवाज से किया गया. इस यात्रा में शामिल हुए लोगों ने भी डॉग को आखिरी विदाई दी. पेट डॉग की मौत से पूरे परिवार में मायूसी छाई है. बताया जा रहा है कि उम्र होने की वजह से उसकी मौत हो गई. मौत के बाद परिवार ने अंतिम संस्कार करने का फैसला लिया और पूरे रिती-रिवाज से अंतिम संस्कार किया भी गया. वहीं, इस डॉग को घर में सभी बहुत प्यार देते थे. यह सभी का चहेता था और वफादार भी था. इसलिए इसकी मौत से सभी काफी दुखी है.

Published By: Sakshi Shiva

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें