29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Transfer Posting: केके लाल बने पथ निर्माण विभाग के प्रभारी अभियंता प्रमुख, एसई बने उमेश बन गये मुख्य अभियंता

पदस्थापन की प्रतीक्षा में बैठे जय प्रकाश सिंह की सेवा प्रभारी मुख्य अभियंता बनाने के लिए झारखंड पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन को दी गयी है. पथ हजारीबाग अंचल के अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार सिंह को प्रभारी मुख्य अभियंता (उतर) के पद पर पदस्थापित किया जायेगा.

रांची: सीडीओ के प्रभारी मुख्य अभियंता केके लाल को पथ निर्माण विभाग का प्रभारी अभियंता प्रमुख बनाया गया है. पथ विभाग के अभियंता प्रमुख का पद कई दिनों से खाली था. अब जाकर इस पर पोस्टिंग हो रही है. वहीं धनबाद एनएच के अधीक्षण अभियंता सुदर्शन चौबे को अनुश्रवण एवं गुण नियंत्रण में प्रभारी मुख्य अभियंता मुख्यालय बनाया गया है.

पदस्थापन की प्रतीक्षा में बैठे जय प्रकाश सिंह की सेवा प्रभारी मुख्य अभियंता बनाने के लिए झारखंड पुलिस हाउसिंग कॉरपोरेशन को दी गयी है. पथ हजारीबाग अंचल के अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार सिंह को प्रभारी मुख्य अभियंता (उतर) के पद पर पदस्थापित किया जायेगा. इसके लिए उनकी सेवा भवन विभाग को सौंपी गयी है. ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता उमेश कुमार को पथ विभाग में सीडीओ का प्रभारी मुख्य अभियंता बनाया गया है. वहीं उन्हें झारखंड राज्य राजमार्ग प्राधिकार (साज) के तकनीकी सदस्य का प्रभार भी दिया गया है.

श्री कुमार हाल ही में अधीक्षण अभियंता बने हैं. उन्होंने अभी अधीक्षण अभियंता के रूप में काम भी नहीं किया था. अधीक्षण अभियंता की वरीयता सूची में उनका नाम भी काफी पीछे है, पर उन्हें मुख्य अभियंता बनने का मौका मिल गया. वहीं जय प्रकाश सिंह जब झारखंड स्टेट रूरल रोड डेवलपमेंट अथॉरिटी में मुख्य अभियंता थे, तो टेंडर निबटारा में कई तरह की शिकायतें मिली थी. शिकायतों पर जांच का आदेश भी हुआ था, जो आज तक लंबित है. फिर वह पथ विभाग के अभियंता प्रमुख भी बने. इस पद से भी उन्हें हटा कर पदस्थापन की प्रतीक्षा में रखा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें