30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Karnataka Election: ‘खड़गे की हत्या की साजिश’ को बीजेपी प्रत्याशी ने बताया हास्यास्पद, कहा- ऑडियो क्लिप फर्जी

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने रविवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रचने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर प्रसारित ऑडियो क्लिप फर्जी है.

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मणिकांत राठौड़ ने रविवार को कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार की हत्या की साजिश रचने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर प्रसारित ऑडियो क्लिप फर्जी है. राठौड़ ने संवाददाताओं से कहा कि वह कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोपों से हैरान हैं जो “चुनाव हारने से डरते हैं.”

चुनाव हारने के डर से कांग्रेस झूठे आरोप लगा रही है- मणिकांत राठौड़

उन्होंने कहा “मैं बहुत हैरान था और बहुत हँसा था कि कांग्रेस चुनाव हारने से इतना डरती है. इसलिए वे इस तरह के झूठे आरोप लगा रहे हैं. मैंने कांग्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज की है,सोशल मीडिया पर कांग्रेस द्वारा प्रसारित किए जा रहे वीडियो झूठे हैं और मैंने किसी को धमकी नहीं दी है.”

कांग्रेस का आरोप 

कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया था कि भाजपा अपने पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और उनके परिवार को मारने के लिए एक “भयानक और” गंदी साजिश रच रही है. राठौड़ को खड़गे के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते और उन्हें और उनके परिवार को खत्म करने की बात करते हुए सुना जा सकता है.

सब चुप रहेंगे, कर्नाटक की जनता जवाब देगी- सुरजेवाला 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “कांग्रेस के अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे, उनकी पत्नी और उनके बच्चों की हत्या की साजिश कोई ऐसी चीज नहीं है जिसे किसी को नजरअंदाज करना चाहिए.” “और यह कोई साधारण व्यक्ति नहीं है. यह नीली आंखों वाला लड़का है, चित्तपुर भाजपा उम्मीदवार जिसका ट्रैक रिकॉर्ड आप मुझसे बेहतर जानते हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई.” “मुझे पता है कि प्रधानमंत्री मूक बने रहेंगे, और ऐसा ही कर्नाटक पुलिस और भारत के चुनाव आयोग भी करेंगे. लेकिन कर्नाटक के लोग चुप नहीं रहेंगे और मुंहतोड़ जवाब देंगे.

चित्तपुर से आमने-सामने प्रियांक खरगे और मणिकांत राठौर 

मणिकांत राठौड़ चित्तपुर निर्वाचन क्षेत्र से मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे और कांग्रेस के प्रियांक खड़गे के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. विवादास्पद उम्मीदवार, जो 30 से अधिक आपराधिक मामलों का सामना कर रहा है, को पिछले साल 13 नवंबर को प्रियांक खड़गे को हत्या की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें