38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Kanpur News: सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, पोस्टमार्टम में निकले 11 जगह फ्रैक्चर

कानपुर के नौबस्‍ता में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में मां बेटे की मौत हो गई. दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक शरीर में 11 फ्रैक्चर निकले. इसके साथ ही दोनों की मौत अत्यधिक खून बह जाने के कारण हुई है.

Kanpur : यूपी में कानपुर के नौबस्‍ता में शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में मां बेटे की मौत हो गई. दोनों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक शरीर में 11 फ्रैक्चर निकले. इसके साथ ही दोनों की मौत अत्यधिक खून बह जाने के कारण हुई है. वहीं इस हादसे का कारण बने कार और फिर डंपर दोनों ही मौके से भागने में कामयाब हो गए. वहीं पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई सीसीटीवी फुटेज भी नहीं मिल सका है.

रूह कंपा देने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट

मृतक नीलू और रुद्र की पोस्टमार्टम रिपोर्ट किसी को भी कंपा देने के लिए काफी है. मासूम रुद्र के सिर की एक भी हड्डी नहीं बची है. सभी हड्डियां चकनाचूर हो गईं हैं. ब्रेन की इनर और आउटर लेयर की भी हड्डियां टूट गईं और सिर का ऊपरी हिस्सा गायब हो गया. इसी तरह मां नीलू के हाथ और पैर में मल्टीपल फ्रैक्चर पाए गए हैं.

आपको बता दें कि घटना के समय डंपर रुद्र के सिर पर चढ़कर निकल गया था, जिससे उसके सिर के परखच्चे उड़ गए थे. पोस्टमार्टम के बाद रुद्र के शव को ठीक से सील कर परिजनों को सौंपा गया. परिवार के लोग आखिरी बार रुद्र का चेहरा देखना चाहते थे, मगर पोस्टमार्टम में मौजूद इलाकाई लोगों ने ऐसा करने से मना कर दिया.

मम्मी प्लीज वापस आ जाओ- मृतक नीलू की बेटियां

मृतक नीलू की बेटियां माही और रिद्धी भी मां और भाई का शव देख बिलखकर रो रहीं थी. माही चिल्ला रही थी “मम्मी प्लीज वापस आ जाओ हम आपके बिना नहीं रह पाएंगे.” दोनों की अर्थी उठने के साथ ही इलाके के सभी लोगों ने रोते हुए अंतिम विदाई दी.

रिपोर्ट-आयुष तिवारी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें