36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारण में बड़ा सड़क हादसा, तेज रफ्तार गाड़ी से कुचल कर 5 वर्षीय बच्ची की मौत

जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बुधवार की सुबह एक पांच साल की बच्ची की सड़क हादसे में मौत हो गयी. परिजनों का दावा है कि एसपी की एस्कॉर्ट गाड़ी से कुचल कर बच्ची की मौत हुई है. हादसे के वक्त बच्ची स्कूल से घर आ रही थी.

सारण. जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. बुधवार की सुबह एक पांच साल की बच्ची की सड़क हादसे में मौत हो गयी. परिजनों का दावा है कि एसपी की एस्कॉर्ट गाड़ी से कुचल कर बच्ची की मौत हुई है. हादसे के वक्त बच्ची स्कूल से घर आ रही थी. बच्ची की पहचान भेल्दी थाना क्षेत्र के पटराही खुर्द गांव निवासी मोहम्मद गुड्डू साह की 5 वर्षीय पुत्री अलीशा के रूप में हुई है. वैसे पुलिस एसपी की एस्कॉर्ट गाड़ी से हादसा होने की बात से इनकार कर रही है.

पिता ने लगाया गंभीर आरोप

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अलीशा तकेया स्कूल की छात्रा थी. स्कूल से पढ़कर वह घर जा रही थी, तभी सारण एसपी के स्कॉर्ट गाड़ी ने टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद आनन-फानन में उसे छपरा सदर अस्पताल लाया गया. सदर अस्पताल से उसे पीएमसीएच रेफर किए जाने के बाद रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया. पिता मोहम्मद गुड्डू साह ने स्थानीय मीडिया को बताया कि एसपी के स्कॉर्ट गाड़ी की चपेट में आने से उनकी बच्ची की मौत हो गयी.

पुलिस ने अज्ञात वाहन बताया

घटना के संबंध में सदर भगवान बाजार थानाध्यक्ष ने इस घटना से अनभिज्ञता जाहिर की है. वहीं भेल्दी थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बच्ची की मौत हुई है. अब तक इस मामले में किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं हुई है. वहीं पटना ले जाने के दौरान रास्ते में बच्ची की मौत के बाद शव को वापस लाया गया. छपरा सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया. इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें