30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने दी पीएम मोदी को चुनौती, कहा- क्या दौड़ सकते हैं उनके साथ ?

राजनीति से संन्यास लेने के बहाने वोट मांगने वालों के बारे में पीएम के कमेंट्स के जवाब में, सिद्धारमैया ने एक ट्वीट भी किया- क्या आपने, श्री @narendramodi, @BSYBJP को सीएम पद से हटा दिया क्योंकि वह थके हुए थे? और फिर आपने उनसे चुनाव में आपके लिए प्रचार करने की भीख मांगी.

कांग्रेस के सीनियर नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आज अपने एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए पूछा कि क्या वह उनके साथ दौड़ सकते हैं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के परोक्ष उपहास का जवाब दे रहे थे, जिन्होंने कर्नाटक में एक रैली के दौरान कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री सक्रिय राजनीति से सेवानिवृत्ति के नाम पर वोट मांग रहे हैं. बता दें सिद्धारमैया ने पिछले साल भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ दौड़ते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया और पीएम मोदी को इसमें टैग भी किया था.

सिद्धारमैया ने किया ट्वीट

राजनीति से संन्यास लेने के बहाने वोट मांगने वालों के बारे में पीएम के कमेंट्स के जवाब में, सिद्धारमैया ने एक ट्वीट भी किया- क्या आपने, श्री @narendramodi, @BSYBJP को सीएम पद से हटा दिया क्योंकि वह थके हुए थे? और फिर आपने उनसे चुनाव में आपके लिए प्रचार करने की भीख मांगी. चलो, तुम और मैं, दौड़ने के लिए जाते हैं और देखते हैं कि कौन थक गया है. मैं अपनी आखिरी सांस तक अपने लोगों की सेवा करूंगा. बता दें पीएम मोदी ने सिद्धारमैया पर निशाना साधते हुए कटाक्ष किया और कहा- कुछ कांग्रेस नेता सहानुभूति पर वोट मांग रहे हैं. उनका कहना है कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा और चुनाव के बाद वे रिटायर हो जाएंगे. लेकिन, मतदाता युवा और ऊर्जावान भाजपा उम्मीदवारों को ही चुनेंगे.


देश के लोग मेरे लिए ईश्वर के समान

सिद्धारमैया ने पहले घोषणा की कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा और चुनावी राजनीति से संन्यास ले लेंगे. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि वह 2023 के विधानसभा चुनाव के बाद भी सक्रिय राजनीति में बने रहेंगे. बता दें पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के जहरीले सांप वाले कमेंट का भी जवाब दिया. जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि- मेरी सरकार एक मजबूत राष्ट्र बनाने और भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. कांग्रेस को यह बात पसंद नहीं आ रही है. इसके बदले में वे मुझे जहरीला सांप कह रहे हैं. आज मैं आपको बता दूं कि भगवान शिवा के गले में एक सांप रहता है. इस देश के लोग मेरे लिए ईश्वर के समान हैं और मैं उनके साथ रहने वाला उनका सांप हूं. आगे बताते हुए उन्होंने कहा कि- कर्नाटक की जनता 13 मई को कांग्रेस को करारा जवाब देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें