37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

UP Nikay Chunav: Abdulla Azam बोले- एक साहब पुलिस के डंडे से बने संविदा के विधायक

UP Nikay Chunav: अब्दुल्ला आजम ने रामपुर नगर पालिका चुनाव की कमान संभाली. पहली जनसभा को संबोधित किया. अब्दुल्ला आज़म ने कहा- हमने वालिद के कलम से सांसद विधायक होते हुए देखे है. मुझे कोई शोक नही है. सांसद विधायक बनने का.

UP Nikay Chunav: अब्दुल्ला आजम ने रामपुर नगर पालिका चुनाव की कमान संभाली और पहली जनसभा को संबोधित किया. अब्दुल्ला आज़म ने कहा- हमने वालिद के कलम से सांसद विधायक होते हुए देखे है. मुझे कोई शोक नही है. सांसद विधायक होने का. बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना पर तंज कसते हुए अब्दुल्ला ने कहा एक साहब पुलिस के डंडे से संविदा के विधायक बनकर अपनी पीठ थपथपा रहे है. सुने आगे और क्या कहा- मै सिर्फ जनता की आवाज़ उठाने के लिए MLA बना, कही से कोई कमिशन या कोई नन्नी पाई का आरोप लगा दे तो शक्ल लेकर उस बस्ती की तरफ नही गुजरूँगा. हम साज़िश का मुकाबला कर रहे है. हमने हिम्मत नही हारी है और न हारेंगे. कुछ हो जाए. हम कल भी आपके थे और आज भी आपके है. हम उस किताब को मानने वाले है जिसमे कहा गया है कि मायूसी कुफ्र है. क्यों मायूस होते हो. बस एक साथ रहो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें