33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : दो पिस्टल व कारतूस के साथ पीएलएफआई के 4 सदस्य गिरफ्तार

सिमडेगा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हथियार के साथ चार पीएलएफआई सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार किए गए अपराधकर्मियों के नाम विष्णु मांझी, आयुष टेटे, अनिल बाड़ा और दर्शन अग्रवाल बताया जा रहा है.

सिमडेगा, रविकांत साहू. सिमडेगा में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने हथियार के साथ चार पीएलएफआई सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार किए गए अपराधकर्मियों के नाम विष्णु मांझी, आयुष टेटे, अनिल बाड़ा और दर्शन अग्रवाल बताया जा रहा है. इनके पास से 9 एमएम की देसी लोडेड पिस्टल एक, देसी लोडेड कट्टा एक, 9mm का दो जिंदा कारतूस, दो पीएलएफआई का पर्चा, एक स्मार्टफोन एवं 5 कीपैड मोबाइल, एक सफेद रंग का टीवीएस अपाचे बाइक, काला रंग का एक स्कूटी, बैग सहित अन्य सामान बरामद किए गए हैं.

एक डायरी भी पुलिस के हाथ लगी

साथ ही इनके पास से एक डायरी भी पुलिस के हाथ लगी हैं. इस डायरी में लेवी की मांग करने के लिए क्षेत्र के लोगों का मोबाइल नंबर अंकित है. एसपी सौरभ कुमार ने बताया कि लगातार व्यापारियों को फोन करके लेवी की मांग पीएलएफआई के नाम पर की जा रही थी. इसी को देखते हुए गुमला और सिमडेगा पुलिस के द्वारा एक संयुक्त छापेमारी दल का गठन अपर पुलिस अधीक्षक अभियान गुमला के नेतृत्व में किया गया. छापामारी दल में शामिल पूरी टीम को यह बड़ी सफलता मिली है.

Also Read: बोकारो : मंदिरों में चोरी कर पुलिस के नाक में दम करने वाले चार अपराधी हुए गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें