34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Atique Ahmed News: यहीं रची गई Umesh Pal Murder की साजिश

Atique Ahmed News: माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद भी उसकी चर्चा ख़त्म नहीं हो रही है. इसी कड़ी प्रयागराज में दिन दहाड़े हुए उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है. पुलिस के हाथ बरेली जेल की वो फुटेज मिली है.

माफिया अतीक अहमद की मौत के बाद भी उसकी चर्चा ख़त्म नहीं हो रही है. इसी कड़ी प्रयागराज में दिन दहाड़े हुए उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगा है. पुलिस के हाथ बरेली जेल की वो फुटेज मिली है, जिसमें असद , गुलाम , उस्मान और गुड्डू मुस्लिम अतीक अहमद के भाई अशरफ से मिलने जेल पहुंचे थे. ये सीसीटीवी फुटेज 11 फरवरी का है, जो जेल के गेट पर लगे सीसीटीवी में कैद हुआ है. एसआईटी की जांच में उमेश पाल की हत्या साजिश साबित करने में ये वीडियो अहम कड़ी साबित होगा. पुलिस के मुताबिक अतीक अहमद के आदेश के बाद उमेश पाल की हत्या की पूरी साजिश बरेली जेल में ही रची गयी थी. अतीक अहमद का बेटा असद, गुलाम, उस्मान और गुड्डू मुस्लिम के साथ बरेली जेल में चाचा अशरफ से मिलने गया था. इस जेल के अंदर ही अशरफ ने उमेश की हत्या का पूरा प्लान बनाया था. जेल में करीब 2 घंटा 10 मिनट तक असद की अशरफ से मुलाकात चली थी. 11 फरवरी 2023 को उमेश पाल को मारने का पूरा खाका तैयार किया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें