28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपीः प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रकों की आपस में हुई टक्कर, तीन लोगों की मौके पर मौत

यूपी: प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जहां फाफामऊ गंगा पुल पर दो ट्रकों के बीच आमने सामने जोरदार हो गई. इस दौरान तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा हो गया है. इस सड़क हादसे में एक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई है.

यूपी: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा हो गया है. जहां फाफामऊ गंगा पुल पर शुक्रवार की सुबह करीब 5 बजे दो ट्रकों के बीच आमने सामने जोरदार हो गई. इस दौरान एक ट्रक पुल के नीचे जा गिरी. जबकि दूसरी ट्रक पुल की रेलिंग में फंस गई. सूचना पर मौके पर ही फाफामऊ और शिवकुटी पुलिस पहुंच गई. 

मौके पर पहुंची पुलिस

पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुल के नीचे गिरी ट्रक में मृत पड़े दो शवों को बाहर निकाला. जबकि दूसरी ओर दोनों ट्रकों की टक्कर की चपेट में आने से एक बाइक सवार भी बाइक सहित पुल के नीचे चला गया. जिसकी भी मौके पर मौत हो गई. फिलहाल अभी शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मची

घटना के बाद आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई. और घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद फाफामऊ और शिवकुटी थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. पुलिस, आसपास के लोगों के साथ मिलकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया है. हादसे में दोनों ट्रकों के ड्राइवरों समेत बाईक सवार युवक की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा

वहीं दूसरी ओर ग्रेटर नोएडा में दर्दनाक हादसा हो गया है. इस सड़क हादसे में एक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत हो गई है.  सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने ड्राइवर के शव को कब्जे में ले लिया है. पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Also Read: Atique Ahmed: माफिया अतीक चार साल बाद पहुंचा प्रयागराज, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर भेजा गया था गुजरात की जेल
ट्रक ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत

मिली जानकारी के अनुसार चलती ट्रक में अचानक आग लग गई. इस दौरान ड्राइवर धर्मेंद्र की जिंदा जलकर मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने धर्मेंद्र के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें