38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News : डुमरांव स्टेशन पर नहीं रुकी ट्रेन, तो बेटी के साथ कूद गयी मां, मौत

छात्रा स्नातक प्रथम वर्ष की परीक्षा में शामिल होने के लिए अपने मां के साथ बक्सर स्टेशन पहुंची लेकिन भूलवश नॉन स्टॉप ट्रेन में जा बैठी. ट्रेन खुलने के बाद जब अपने भूल का अहसास हुआ, तो मां-बेटी बोगी के गेट के समीप पहुंच गयी और ट्रेन की रफ्तार धीमी होते ही दोनों प्लेटफॉर्म पर कूद पड़ी.

दानापुर-बक्सर रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन पर सोमवार को नॉन स्टॉप ट्रेन से गिरने के दौरान मां-बेटी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी. महिला की पहचान 50 वर्षीय सविता देवी और जख्मी 21 वर्षीय रिया कुमारी के रूप में हुई है. रिया अपने मां के साथ परीक्षा देने के लिए बक्सर से डुमरांव आ रही थी. इस हादसे को देख यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गयी. यात्रियों ने इसकी सूचना तत्काल जीआरपी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से जख्मी मां-बेटी को अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया तथा छात्रा को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया.

परीक्षा देने जा रही थी छात्रा 

बताया जाता है कि छात्रा रिया कुमारी स्नातक प्रथम वर्ष की परीक्षा में शामिल होने के लिए अपने मां के साथ मित्रलोक कॉलोनी बक्सर से बक्सर स्टेशन पहुंची लेकिन भूलवश नॉन स्टॉप ट्रेन गांधीधाम-कामाख्या एक्सप्रेस में जा बैठी. ट्रेन खुलने के बाद जब अपने भूल का अहसास हुआ, तो मां-बेटी बोगी के गेट के समीप पहुंच गयी और ट्रेन की रफ्तार धीमी होते ही दोनों प्लेटफॉर्म पर कूद पड़ी. इस घटना में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गयी.

छात्रा का किया रेफर

छात्रा मूलरूप से सिमरी के रामधनपुर चकनी गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद सिंह की बेटी बतायी जाती है. हादसे की जानकारी मिलते ही जीआरपी पोस्ट प्रभारी अजय कुमार सिंह और रेल यात्री कल्याण समिति के अध्यक्ष सह समाजसेवी राजीव रंजन सिंह जख्मियों को लेकर अनुमंडल अस्पताल रवाना हो गये लेकिन डॉक्टरों ने देखते ही महिला को मृत घोषित कर दिया तथा छात्रा का प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया.

Also Read: पटना में बेखौफ हुए चोर, पांच घरों से 30 लाख के गहने समेत 50 हजार की चोरी, ग्रामीणों में दहशत

हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया. परिजन अनुमंडल अस्पताल पहुंचे और शव को देखते ही रोने-बिलखने लगे. गांव में मातम पसर गया. जीआरपी पोस्ट प्रभारी ने बताया कि कागजी कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें