28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Amit Shah in Karnataka: बेंगलुरु दौरे के दौरान अमित शाह की सुरक्षा में सेंध, बाइक सवार 2 छात्र गिरफ्तार

गृहमंत्री अमित शाह के बेंगलुरु दौरे के दौरान सुरक्षा कारणों से बाइक सवार उन 2 छात्रों को हिरासत में लिया गया, जो रविवार रात उनके काफिले के गुजरते समय इस मार्ग में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे.

Amit Shah in Karnataka: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बेंगलुरु दौरे के दौरान सुरक्षा कारणों से बाइक सवार उन दो छात्रों को हिरासत में लिया गया, जो रविवार रात उनके काफिले के गुजरते समय इस मार्ग में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस उपायुक्त डॉ. भीमाशंकर गुलेद ने कहा कि जब गृहमंत्री अमित शाह का काफिला रात करीब 10 बजकर 45 मिनट पर कब्बन रोड से गुजर रहा था, तो दो छात्र सफीना प्लाजा छोर से मार्ग में प्रवेश कर गये.

दोपहिया वाहन से कांस्टेबल को टक्कर मारने का किया प्रयास

पुलिस उपायुक्त डॉ. भीमाशंकर गुलेद ने कहा, जब एक पुलिस कांस्टेबल ने युवकों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने दोपहिया वाहन से टक्कर मारने का प्रयास किया और फरार हो गए. तैनात पुलिसकर्मियों ने उनमें से एक को पकड़ लिया. हालांकि, दूसरा मौके से फरार हो गया. बाद में पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ के आधार पर दूसरे को भी पकड़ लिया.

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस उपायुक्त ने कहा कि हां, एक तरह से यह सुरक्षा में चूक थी, लेकिन इन लोगों को वीवीआईपी के गुजरने की जानकारी नहीं थी. उन्होंने हमारे पुलिसकर्मी को घायल कर दिया. इसलिए, हम उनके खिलाफ उचित कार्रवाई कर रहे हैं.

Also Read: कर्नाटक में PM मोदी की सुरक्षा चूक! रोड शो के दौरान बैरिकेड पार कर प्रधानमंत्री के काफिले के पास पहुंचा शख्स

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें