36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कहां गया अमृतपाल सिंह! नेपाल भागने का शक, कई दिनों से दे रहा है पुलिस को चकमा

बीते 6 दिनों से पुलिस की गहन खोजबीन और तलाशी के बाद भी अमृतपाल सिंह का कहीं पता नहीं चल रहा है. ऐसे में शक जताया जा रहा है कि आरोपी नेपाल फरार हो गया है. हालांकि पुलिस ने इंडो नेपाल बार्डर पर अमृतपाल समेत दूसरे आरोपियों के पोस्टर चिपकाए गए हैं.

वारिस पंजाब दे संगठन के मुखिया और भगोड़ा आरोपी अमृतपाल सिंह कहां छिपा है, पंजाब समेत कई राज्यों की पुलिस के लिए यह सबसे बड़ा सवाल बन गया है. पुलिस अमृतपाल सिंह को तलाशने की हर संभव कोशिश कर रही है, लेकिन बीते 6 दिनों से वो पुलिस की पकड़ से दूर है. समय-समय पर बदले वेश के साथ उसके वीडियो भी सामने आते रहे हैं, लेकिन अमृतपाल सिंह कहां है इसका पता किसी को नहीं चल पा रहा है.

नेपाल भागने का शक: बीते 6 दिनों से पुलिस की गहन खोजबीन और तलाशी के बाद भी अमृतपाल सिंह का कहीं पता नहीं चल रहा है. ऐसे में शक जताया जा रहा है कि आरोपी नेपाल फरार हो गया है. हालांकि पुलिस ने इंडो नेपाल बार्डर पर अमृतपाल समेत दूसरे आरोपियों के पोस्टर चिपकाए गए हैं. वहीं, खुफिया एजेंसियों को शक है कि खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह इंडो नेपाल बॉर्डर की रुपईडीहा सीमा से होते हुए नेपाल भाग सकता है.

अमृतपाल सिंह का एक और सहयोगी गिरफ्तार: वारिस दे पंजाब के प्रमुख एवं अलगाववादी अमृतपाल सिंह के एक और कथित सहयोगी को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. आरोपी को दिल्ली पुलिस ने पंजाब पुलिस के साथ मिलकर तिलक विहार से गिरफ्तार किया. पंजाब सरकार ने अमृतसर के पास अजनाला पुलिस थाने पर हुए हमले के बाद अमृतपाल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई शुरू की है.

भाषा इनपुट के साथ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें