25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया डिप्टी सीएम केशव प्रसाद पर ‘शूद्र’ वार, जानें क्या मिला जवाब…

अखिलेश यादव और केशव मौर्य के बीच जुबानी जंग लंबे समय से चली आ रही है. विधान सभा सत्र के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नेताजी मुलायम सिंह यादव के नाम लेते हुए अखिलेश यादव पर हमला किया था. इसके बाद जवाब में अखिलेश ने भी केशव प्रसाद मौर्य के पिता को लेकर बयान दिया था.

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के बीच गुरुवार को फिर से जुबानी जंग शुरू हो गयी. मैनपुरी में अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से सवाल कर दिया कि वह बताएं शूद्र हैं कि नहीं. इससे डिप्टी सीएम केशव चिढ़ गये और उन्होंने अखिलेश यादव को ‘फस्ट्रेशन’ में करार दिया है.

अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने एक शूद्र को जवाब देने के लिये रखा हुआ है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शूद्र हैं कि नहीं बताएं. इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब में कहा कि अखिलेश यादव फस्ट्रेशन में हैं. वह चार चुनाव हार चुके हैं. इस बार पांचवा हारने की तैयारी में हैं.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव और केशव मौर्य के बीच जुबानी जंग लंबे समय से चली आ रही है. विधान सभा सत्र के दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने नेताजी मुलायम सिंह यादव के नाम लेते हुए अखिलेश यादव पर हमला किया था. इसके बाद जवाब में अखिलेश ने भी केशव प्रसाद मौर्य के पिता को लेकर बयान दिया था. यह वाद-विवाद बहुत चर्चा में रहा था.

इसके बाद से समय-समय पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव पर बयान जारी करते रहते हैं. वहीं अखिलेश यादव और पूरी समाजवादी पार्टी उन्हें ‘स्टूल मंत्री’ कहकर संबोधित करते हैं. अब अखिलेश यादव नये राजनीतिक दांव के तहत उन पर अलग तरह से हमला कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें