29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उद्धव ठाकरे को फिर झटका, सुभाष देसाई का बेटा भूषण शिवसेना में शामिल

भूषण देसाई के पिता सुभाष देसाई ठाकरे परिवार के बेहद करीबी रहे हैं. उद्धव ठाकरे जब सीएम थे उस समय सुभाष महा विकास अघाड़ी सरकार में उद्योग और खनन मंत्री के रूप में कार्य कर चुके हैं.

उद्धव ठाकरे को झटके पे झटका लगने का सिलसिला नहीं थम रहा. पहले सीएम पद गया फिर शिवसेना का नाम और सिंबल छिन गया. अब उन्हें एक और आघात लगा है. दरअसल उद्धव के करीबी रहे सुभाष देसाई का बेटा भूषण देसाई शिवसेना में शामिल हो गये हैं. उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिवसेना का दामन थामा.

बाला साहेब मेरे भगवान- भूषण: वहीं, शिवसेना का दामन थामने के बाद भूषण देसाई ने कहा कि बालासाहेब ठाकरे उनके लिए भगवान के समान हैं. वहीं, शिवसेना में शामिल होने को लेकर उन्होंने कहा कि एकनाथ शिंदे हिंदुत्व के विचारों को आगे बढ़ा रहे हैं. इस कारण मुझे इसमें विश्वास है. भूषण ने कहा कि उन्हें पहले भी शिंदे के साथ काम करने का अनुभव है.

बीएमसी चुनाव होने वाले हैं: गौरतलब है कि मुंबई में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएससी) का चुनाव होने वाला है. ऐसे में भूषण देसाई का उद्धव को छोड़ शिंदे के साथ हो जाना अहम घटना माना जा रहा है. गौरतलब है कि भूषण देसाई के पिता सुभाष देसाई ठाकरे परिवार के बेहद करीबी रहे हैं. उद्धव ठाकरे जब सीएम थे उस समय सुभाष महा विकास अघाड़ी सरकार में उद्योग और खनन मंत्री के रूप में कार्य कर चुके हैं. 

Also Read: राहुल गांधी पर राजनाथ सिंह ने क्या कह दिया कि अधीर रंजन ने पत्र लिखकर बयान हटाने की कर दी मांग

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें