30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

NMCH के लापता डॉक्टर के मामले में स्पेशल सेल व SIT की टीम पहुंची थाना, पत्नी, नौकर व गार्ड से की पूछताछ

डॉ संजय कुमार की खोजबीन में जुटी इओयू की टीम भी टेक्निकल अनुसंधान में लगी है. मोबाइल डाटा से लेकर रिकवर किये गये मैसेज और कुछ जरूरी जानकारी को खंगाला जा रहा है. वहीं, डायल 100 की टीम लगातार सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है.

पटना. एनएमसीएच के लापता चिकित्सक डॉ संजय कुमार के मामले में पत्रकार नगर थाने में शनिवार की शाम सेल व एसआइटी की टीम पहुंची. सूत्रों के अनुसार सेल की टीम के साथ एसआइटी व पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने परिजनों समेत कई लोगों से पूछताछ की.

पुलिस ने डॉक्टर के रिश्तेदारों से जुटाई जानकारी

बताया जा रहा है कि आखिरी बार डॉ संजय ने किन-किन लोगों से बात की और क्या बात हुई, यह पता लगाने में पुलिस जुटी है. पुलिस ने डॉ संजय के रिश्तेदारों से भी संपर्क साधा और कई सारी जानकारी जुटायी है. सूत्र ने बताया कि जब पुलिस ने मोबाइल की सीडीआर निकाली और आखिरी बार उनके मोबाइल से एक दिन पहले जिन-जिन लोगों से बात हुई है, उनसे पूछताछ की गयी है.

टेक्निकल अनुसंधान में जुटी है इओयू की टीम

डॉ संजय कुमार की खोजबीन में जुटी इओयू की टीम भी टेक्निकल अनुसंधान में लगी है. मोबाइल डाटा से लेकर रिकवर किये गये मैसेज और कुछ जरूरी जानकारी को खंगाला जा रहा है. वहीं, डायल 100 की टीम लगातार सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है. पुलिस को शक है कि अगर वह हाजीपुर की ओर गये हैं, तो कहीं-न-कहीं वह उतरेंगे होंगे. इस वजह से वह सीसीटीवी फुटेज भी देखा जा रहा है. दूसरी ओर एसडीआरएफ की टीम भी शनिवार को घंटों गंगा में सर्च ऑपरेशन चलाया है.

Also Read: सीवान में हाइवे किनारे खेत से मिली नर्स की लाश, चेहरे पर खरोंच के निशान और गले पर काले धब्बे

आइजी से लेकर एसएसपी तक ने केस का किया रिव्यू

सूत्रों के अनुसार बीते शुक्रवार को आइजी राकेश राठी ने इस केस का रिव्यू किया. घंटों थानेदार मनाेरंजन भारती के साथ बैठकर अनुसंधान क्रम की सारी जानकारी ली. इस दौरान राकेश राठी ने कई सारे निर्देश और अनुसंधान के बारे में भी बताया. मिली जानकारी के अनुसार वहीं एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा भी इस केस की मॉनिटरिंग खुद कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें