38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Dhaka Explosion: ढाका में 7 मंजिला इमारत में विस्फोट, 16 लोगों की मौत, 100 से अधिक घायल

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के अनुसार, विस्फोट मंगलवार को ढाका के भीड़भाड़ वाले बाजार इलाके में हुआ. अधिकारी ने बताया कि अब तक विस्फोट का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है.

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में मंगलवार को एक सात मंजिला इमारत में हुए विस्फोट में कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक अन्य लोग घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. ‘बीडीन्यूज24’ समाचार पोर्टल ने दमकल सेवा नियंत्रण कक्ष के हवाले से खबर दी कि शाम करीब 4:50 बजे (स्थानीय समयानुसार) विस्फोट के बाद कई दमकल कर्मियों को मौके पर भेजा गया.

विस्फोट के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका

विस्फोट के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका. ‘ढाका ट्रिब्यून’ अखबार की खबर के मुताबिक, विस्फोट में कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई और 100 से अधिक अन्य घायल हो गए.

बढ़ सकती है मरने वालों की संख्या

अखबार में दी गई खबर में दिया गया है कि मरने वालों की संख्या बढ़ने की संभावना है, क्योंकि इमारत के तहखाने में कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. ‘रैपिड एक्शन बटालियन’ का बम निरोधक दस्ता इमारत का निरीक्षण करने के लिए घटनास्थल के लिए रवाना किया गया. डीएमसीएच पुलिस चौकी के निरीक्षक बच्चू मिया ने बताया कि घायलों को ढाका मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया.

Also Read: नोरा फतेही ने जब बांग्लादेश में अपने को-स्टार को मार दिया था थप्पड़, सेट पर कर रहा था बदतमीजी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें