32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Train Accident News: दो ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर, 26 की मौत, ग्रीस में हुआ हादसा

Train Accident News today: ग्रीस की राजधानी एथेंस से लगभग 235 मील उत्तर में टेम्पी के पास ट्रेन हादसा हुआ है जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं. जानें ताजा अपडेट

Train Accident News: ग्रीस से बुधवार सुबह एक बड़ी खबर आयी. यहां दो ट्रेनों की आपस में टक्कर हो गयी जिसमें अब तक 26 लोगों की मौत की सूचना है. हादसे में 85 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर राहत-बचाव कार्य जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ये हादसा ग्रीक शहर थेसालोनिकी और लारिसा के बीच हुआ है.

https://twitter.com/ArthurM40330824/status/1630752688924241921
किन ट्रेनों में हुई टक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देर रात एक पैसेंजर ट्रेन और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर हुई है. हादसे के बाद कई बोगियां पटरी से उतर गईं. और तीन बोगियों में आग लग गयी जिससे यात्री हताहत हुए. पैसेंजर ट्रेन में सवार बड़ी संख्या में यात्री इस हादसे का शिकार हुए और अब तक 26 लोगों के शव निकालने का काम किया जा चुका है. हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गयी. 85 से ज्यादा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है जिनमें 25 की हालत गंभीर बनी हुई है.

वीडियो वायरल

ग्रीस की राजधानी एथेंस से लगभग 235 मील उत्तर में टेम्पी के पास हुई इस घटना की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में नजर आ रहा है कि किस तरह से राहत-बचाव कार्य जारी है. स्थानीय पुलिस की मानें तो, ‘कई डिब्बे पटरी से उतर गये और तीन बोगियों में भयानक आग लग गयी.

दोनों ट्रेन के बीच टक्कर काफी भीषण

दमकल विभाग के प्रवक्ता वासिलिस वर्थकोयनिस ने बताया कि दोनों ट्रेन के बीच टक्कर काफी भीषण थी, डिब्बे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए हैं और कठिन परिस्थितियों में लोगों को निकालने का काम जारी है. उन्होंने बताया कि आग से झुलसे लोगों के इलाज के लिए अस्पतालों को इलाके में ‘अलर्ट’ कर दिया गया है. दर्जनों एंबुलेंस भी तैनात हैं. ‘हेडलैंप’ पहने बचावकर्मी घने धुएं में क्षतिग्रस्त डिब्बों में फंसे हुए लोगों की तलाश कर रहे हैं. अधिकारियों ने बताया कि अतिरिक्त मदद के लिए सेना से भी संपर्क किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें