38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Delhi: तेज रफ्तार ट्रक पलटने से चार वर्षीय बच्चे समेत तीन अन्य लोगों की मौत

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को देर रात करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि आनंद पर्वत की गली नंबर 10 में एक ट्रक पलट गया है और उसमें मजदूरों समेत कुछ लोग दब गए हैं. पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय कुमार सेन ने कहा कि एक निजी फर्म के ट्रक को क्रेन की मदद से उठाया गया.

Delhi: मध्य दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में शुक्रवार देर रात एक ट्रक पलट गया, जिसके नीचे दबकर चार साल के बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पुलिस को देर रात करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि आनंद पर्वत की गली नंबर 10 में एक ट्रक पलट गया है और उसमें मजदूरों समेत कुछ लोग दब गए हैं. पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय कुमार सेन ने कहा कि एक निजी फर्म के ट्रक को क्रेन की मदद से उठाया गया और मौके पर ही मृत तीन व्यक्तियों तथा गंभीर रूप से घायल एक युवक को बाहर निकाला गया.

घायल व्यक्ति को पास के जीवन माला अस्पताल ले जाया गया

पुलिस ने कहा कि किल्लू (40) नामक घायल व्यक्ति को पास के जीवन माला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई. डीसीपी ने बताया कि मृतकों में रमेश (30) एवं सोनम (25) तथा किल्लू का चार साल का बेटा अनुज भी शामिल है. सभी मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले थे. दुर्घटना के समय लड़का खेल रहा था. अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक ने तेज रफ्तार वाहन पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूरों पर पलट गया.

Also Read: Madhya Pradesh: ‘दोषी को फांसी की सजा हो’, पूर्व छात्र द्वारा जलाई गई प्राचार्य की बेटी ने कहा
शवों को राममनोहर लोहिया अस्पताल के शवगृह में रखा गया

उन्होंने बताया कि शवों को राममनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल के शवगृह में रखा गया है. पुलिस ने बताया कि इस घटना में मामूली रूप से घायल हुए मजदूर मोती (40) के बयान के आधार पर कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है. वहीं, हरिओम उर्फ ​​किल्लू की पत्नी राजकुमारी अहिरवार ने बताया, “हम गली नंबर 10 के पास काम कर रहे थे, तभी मेरे पति ने एक ट्रक को तेजी से आते हुए देखा. वह वहां खेल रहे बेटे अनुज को लेने के लिए दौड़े, लेकिन वह ट्रक के नीचे आ गया.” पुलिस ने बताया कि वाहन के चालक सुमन कुमार को पकड़ लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें