35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर के रामनगर बस्ती में बदमाशों ने 2 ऑटो में लगायी आग, पुलिस की तत्परता से बड़ा हादसा टला

जमशेदपुर के बागबेड़ा क्षेत्र की पुलिस की तत्परता से एक बड़ा हादसा टला है. झुग्गी-झोपड़ी के समीप खड़े दो ऑटो को अज्ञात लोगों ने आग के हवाले कर दिया, लेकिन पुलिस की तत्परता से तत्काल इस पर काबू पाया गया. इस हादसे में लाखों का नुकसान हुआ है.

Jharkhand News: पूर्वी सिंहभूम जिला अंतर्गत जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना स्थित रामनगर बस्ती में गुरुवार की देर रात अज्ञात लोगों ने दो ऑटो में आग लगा दी. इसी बीच बागबेड़ा थाना की गश्ती टीम ने ऑटो में आग लगते देख तत्काल स्थानीय लोगों की मदद से काबू पाया. वहीं, पास खड़ी एक अन्य सीएनजी ऑटो तक आग की लपटें नहीं पहुंची वर्ना आग विकराल रूप धारण कर सकता था. रामनगर क्षेत्र में आधा से अधिक बांस-बल्ली और प्लास्टिक से बनी झोपड़ियां हैं. इस कारण लोग काफी डरे-सहमे थे, लेकिन पुलिस की तत्परता से अप्रिय घटना टल गयी.

अज्ञात लोगों ने दो ऑटो में लगायी आग

इस संबंध में स्थानीय जयशंकर साहा ने बताया कि अज्ञात लोगों ने दो ऑटो में आग लगा दिया. दोनों से स्कूली बच्चों का लाया जाता था. शुक्रवार से कई बच्चों की परीक्षा थी, लेकिन गुरुवार की देर रात ऑटो जला देने की सूचना तत्काल बच्चों के अभिभावकों को दिया गया, ताकि बच्चों को स्कूल पहुंचाने की वैकल्पिक व्यवस्था की जा सके.

Also Read: झारखंड के लिए खुशखबरी, जमशेदपुर में टाटा स्टील कचरे से बनायेगा तेल, गैस और बिजली

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

इधर, शुक्रवार की सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद जिला परिषद सदस्य कविता परमार पहुंची. उन्होंने परिजनों को मुलाकात कर बताया कि पूरा परिवार दो ऑटो के भरोसे चल रहा था. घटना कैसे घटी इसकी कोई जानकारी तो नहीं है. पुलिस की तत्परता से अप्रिय घटना होते-होते टल गई. उन्होंने पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. इस मौके पर पूर्व जिला परिषद सदस्य किशोर यादव, बागबेड़ा की मुखिया उमा मुंडा, पूर्व मुखिया प्रतिमा मंडल, पंचायत सदस्य राजू सिंह समेत अन्य लोग भी पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें