38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

औरंगाबाद में चोरों के गिरोह का भंडाफोड़, पुलिस ने 6 शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार, कई वारदातों का खुलासा

गिरफ्तार अपराधियों ने पूछताछ में चोरी की बातों को कबूल किया और चोरी की गयी सामानों की जानकारी दी. अपराधियों की निशानदेही पर लूट व चोरी की सभी गाड़ियों को बरामद कर लिया गया

औरंगाबाद जिले में लगातार लूट व चोरी की घटनाओं का अंजाम दे रहे छह शातिर अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है. चोरों की निशानदेही पर पुलिस द्वारा कई वाहन भी बरामद किए गए है. पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ के दौरान चोरों ने कई घटनाओं का खुलासा भी किया है.

गिरफ्तार किए गए 6 अपराधी 

गुरुवार को एसडीपीओ स्वीटी सहरावत ने बताया कि तकनीकी व अन्य स्रोतों से सूचना प्राप्त हुई थी कि पिछले दिनों जिले में घटित लूट व चोरी की घटनाओं में संलिप्त अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से एकत्रित होने वाले है. सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक द्वारा उनके नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया. टीम द्वारा सुनियोजित तरीके से छापेमारी करते हुए छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ में कई वारदातों का खुलासा

पूछताछ के दौरान सभी चोरों ने घटना में अपनी संलिप्तता जतायी है. गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि बारुण थाना क्षेत्र से एक ट्रैक्टर, हसपुरा थाना क्षेत्र से प्लसर बाइक, रफीगंज थाना क्षेत्र से ट्रैक्टर, बोलेरो व ऑटो चुरायी थी. अपराधियों की निशानदेही पर लूट व चोरी की सभी गाड़ियों को बरामद कर लिया गया. इन अपराधियों की गिरफ्तारी से चार कांडों का सफलता पूर्वक खुलासा किया गया है. पुलिस ने दो ट्रैक्टर, एक ट्रैक्टर टेलर, एक बाइक, एक ऑटो व एक बोलेरो वाहन बरामद किये गये है. छापेमारी टीम में रफीगंज थानाध्यक्ष रामइकबाल, बारुण के प्रभारी थानाध्यक्ष वेंकटेश्वर ओझा सहित पुलिस के कई पदाधिकारी शामिल थे.

Also Read: औरंगाबाद में रफ्तार का कहर, अज्ञात वाहन ने बाइक सवार जीजा-साला को रौंदा, एक की मौत

गिरफ्तार अपराधियों में पौथू थाना क्षेत्र के जदू बिगहा गांव निवासी राधेश्याम के पुत्र शत्रुघन कुमार, ओबरा थाना क्षेत्र के डिहरा लख गांव निवासी अवध सिंह का पुत्र बलिराम कुमार, गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव के उमेश शर्मा के पुत्र भोला कुमार, परैया थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव के रमेश्वरी के पुत्र रविकांत कुमार, झारखंड के चतरा जिले के घंघरी गांव के नारायण साव के पुत्र चंदन कुमार और बारुण थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव निवासी परमानंद सिंह के पुत्र अंकित कुमार शामिल है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें